newsdog Facebook

भाजपा और आरएसएस को आतंकी बताने पर सिद्धारमैया के खिलाफ एफआईआर

India Samvad 2018-01-12 20:02:48

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच की जंग जारी

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच की जंग एफआईआर तक पहुँच गयी है. शुक्रवार को भाजपा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ 'भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक बयान देने के लिए आईपीसी की आपराधिक धाराओं के अतंर्गत' एफआईआर दर्ज करायी. सिद्धारमैया ने आरएसएस और भाजपा को आतंकी कहा था.

 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश राव के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई है। भाजपा की तरफ से ये एफआईआर भाजपा के कर्नाटक प्रवक्ता एस सुरेशकुमार और प्रदेशाध्यक्ष पीएन सदाशिवा ने दर्ज कराई है.  

आपको बता दें कि सिद्धारमैया ने एक दिन पहले एक बयान में कहा था कि आरएसएस और बीजेपी खुद अपने आप में आतंकी हैं। मैसूर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिद्धरमैया ने कहा-मैंने उन्हें 'हिंदुत्व आतंकी' कहा था। मैं भी एक हिंदू हूं लेकिन मैं मानवता में यकीन रखने वाला हिंदू हूं और वे मानवतारहित हिंदू हैं। यही हमारे और उनके बीच का अंतर है। सिद्धारमैया के इस बयान के बाद से ही भाजपा उनपर हमलावर है लेकिन सिद्धारमैया ने यह बयान अनायास ही नहीं दिया था। बल्कि उन्होंने यह बयान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान के जवाब में दिया था।