newsdog Facebook

जेक्विंहा ने एटीके को दिलाई तीसरी जीत

Janta Se Rishta 2018-01-13 09:17:16


जनता से रिश्ता/वेबडेस्क गुवाहाटी: अपने स्टार खिलाड़ी जेक्विंहा के 73वें मिनट में किए गए गोल के दम पर मौजूदा विजेता एटीके ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में शुक्रवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में मेजबान टीम नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 से हरा दिया।
पहला हॉफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में भी गोल होने के आसार नहीं लग रहे थे, लेकिन जेक्विंहा ने मेजबान टीम के डिफेंस की गलती का फायदा उठाया और अपनी टीम को एक गोल से आगे कर दिया। अंत में यह गोल विजयी गोल साबित हुआ और एटीके विजेता बनी। इस जीत ने एटीके के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।  यह एटीके की 9 मैचों में तीसरी जीत है और इस जीत से मिले तीन अंकों के साथ मौजूदा विजेता 12 अंकों के साथ केरल ब्लास्टर्स को पछाड़ते हुए छठे स्थान पर आ गई है। नार्थईस्ट की टीम नौवें स्थान पर है। यह मेजबान टीम की छठी हार है।
मैच के 73वें मिनट में जेक्विंहा ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। यह गोल नार्थईस्ट के डिफेंस की गलती से हुआ। जोस गोंजालवेज ने गेंद पर से अपना नियंत्रण खोया और गेंद प्रबीर दास के पास गई जिन्होंने उसे रोबिन के पास ढकेल दिया। यहां रेहनेश ने शानदार बचाव किया जिसके बाद गेंद साबिंहा के पास आई जिन्होंने गलती से उसे जेक्विंहा को पास भेज दिया। इस बार जेक्विंहा गेंद को नेट में डालने में असफल नहीं हुए और एटीके को 1-0 से आगे कर दिया।