newsdog Facebook

आज दूध बेच रहस है बिग बॉस का ये विनर, नहीं मिला और कोई काम

Live India 2018-01-13 10:01:00
New Delhi : बिग बॉस सीजन 11 फाइनल स्टेज पर पहुंच गया है। जल्द ही विनर का नाम सामने आ जाएगा। 

10वें सीजन के विनर मनवीर गुर्जर नोएडा के रहनेवाले थे। डेरी बिजनेस करने वाले मनवीर सोशल मीडिया पर शादी से लेकर लाइफ स्टाइल तक को लेकर चर्चा में थे। शो जीतने के बाद उनकी भाभी ने कहा था कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मनवीर पहले से ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं।


 मनवीर गुर्जर नोएडा के गांव अगाहपुर से ताल्लुक रखते हैं। उनकी ज्वाइंट फैमिली में 49 सदस्य शामिल हैं। मनवीर का सबसे ज्यादा लगाव अपने मामा बिज्जू पहलवान और नानी से है।

29 साल के मनवीर का असली नाम मनोज कुमार बैसौया है। इन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है। जिमिंग और ट्रैवलिंग का शौक रखते हैं। इनकी फैमिली का डेरी, खेती और रेंटल प्रॉपर्टी का बिजनेस है। मनवीर डेरी और रेंट कलेक्शन का जिम्मा संभालते हैं।

भाई अनूप गुर्जर और भाभी के मुताबिक बिग बॉस में जाने से पहले मनवीर सिर्फ खुद में मशगूल रहते थे। वे रात को देर से घर लौटते थे और दोस्तों के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करते थे। हालांकि उनका यह भी कहना है कि शो के बाद वे ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं।


शो के दौरान मनवीर के मैरिटल स्टेटस को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। उनकी पहली वाइफ और बेटी के साथ फोटो वायरल होने के बाद उन्होंने खुद एक्सेप्ट किया था कि वो शादीशुदा हैं और एक बेटी के पिता हैं।
 



उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया था कि उन्होंने 2014 में लड़कीवालों के दबाव में आकर शादी की थी। शादी के 6 महीने बाद ही वे वाइफ से अलग रहने लगे थे। उनकी एक दिशा नाम की बेटी है।


हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।