newsdog Facebook

घर से निकलते ही खींच ले गए दो हैवान, मिटाई हवस

Eenadu India 2018-01-13 13:46:00

कांसेप्ट इमेज।


वाराणसी। योगी सरकार भले ही बेहतर कानून व्‍यवस्‍था के दावे कर रही हो लेकिन इन दावों को महिलाओं के साथ हो रहे अपराध मुंह चिढ़ा रहे हैं। ताजा मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है जहां आज सुबह शौच जाते वक्‍त एक दलित महिला के साथ गांव के दो युवकों ने रेप किया। मामला दर्ज कर पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा है और एक आरोपी को पकड़कर दूसरे की तलाश कर रही है।


चोलापुर थाना क्षेत्र के धरसौना (देईपुर) गांव में आज सुबह शौच के लिये जाते वक्‍त दो युवकों ने दलित महिला (21 वर्ष) के साथ रेप किया। पीड़ित महिला का पति लेबर का काम करता है। पति पत्नी मूल रूप से ग्राम दूबेपुर थाना चकिया जिला चंदौली के रहने वाले हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि शनिवार सुबह घर से कुछ ही दूरी पर शौच के लिए जा रही थी, उसी समय पहले से घात लगाए गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ दुराचार किया। शोर मचाने पर पति सहित गांव के लोग जुट गए और सूचना पर पहुंची चोलापुर पुलिस मौके ने महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

एसओ चोलापुर ने बताया कि एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है जबकि दूसरे आरोपी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। फिलहाल पीड़िता की तरफ से तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।