newsdog Facebook

'प्रदेश जल्द होगा बीजेपी और इनेलो मुक्त'

Eenadu India 2018-01-13 13:25:00

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो।


यमुनानगर। कांग्रेस हाई कमान के आदेशों और अपने पद पर बने रहने के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पूरे जोश में नजर आ रहे हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने आज यमुनानगर की साढोरा विधानसभा के कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान अशोक तंवर ने बीजेपी के चिंतन शिविर पर जमकर निशाना साधा।


अपने दौरे के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी ने भाई चारे को खराब कर दिया है और वे जल्द ही प्रदेश को बीजेपी और इनेलो मुक्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि उनके कार्यक्रमों में जनता की फीडबैक के आधार पर ही भविष्य का घोषणा पत्र जारी होगा। अशोक तंवर ने कहा कि सरकार गाय, गीता, गंगा, सरस्वती इन मुद्दों में ही उलझी हुई है और विकास को कहीं पीछे छोड़ दिया है। साथ ही प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए तंवर ने कहा कि आज भ्रष्टाचार चरम पर है और घोटालों में लिप्त है।


अशोक कंवर का फूलमाला से स्वागत।

अशोक तंवर ने कहा कि आज आईटी के सेक्टर में सारे उद्योग 50 से 60 परसेंट घाटा हुआ है और इसी तरह के सब मुद्दे लेकर वे जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो पहले दिन से ही सड़कों पर है लेकिन इस साल और आक्रामक तरीके से कांग्रेस पार्टी हरियाणा के अंदर जो जन भावनाएं हैं, उसके अनुरुप काम करेगी। तंवर ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में नया जोश है।

अशोक तंवर ने सभी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर ये लड़ाई लड़ने का अनुरोध किया। साइकिल यात्रा के सवाल पर तंवर ने कहा कि साइकिल आमजन का साधन है और गरीब किसान का वाहन है। उन्होंने कहा कि वे आने वाले समय में साइकल पर हरियाणा के हर विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे और जन जागरण का आंदोलन तैयार करेंगे।