newsdog Facebook

OMG! इंटरनेट पर सबसे गंदे मूवी देखती हैं महिलाएं

AP Hindi 2018-01-13 14:04:08

हाल ही में एक सर्वे से पता चला है कि इंटरनेट पर गंदे मूवी देखने में महिलाओं की संख्या में पिछले साल जबरदस्त इजाफा हुआ है. यदि बात कि जाए तो महिलाओं द्वारा अब इन साईटों पर भी अत्यधिक सर्च किया जा रहा है और इंटरनेट पर गंदी मूवी देखी जा रही है.

हाल ही में एक वेबसाइट ने यह खुलासा किया है कि पिछले साल लगभग 24.7 बिलियन ने गंदे वीडियोज को सर्च किया था और पिछले साल गंदी फिल्में देखने में महिलाओं की संख्या में 359 प्रतिशत का इजाफा हुआ है.

वहीं वेबसाइट हैमस्टर ने भी महिला यूजर्स की संख्या में 2.4 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है. वैसे अलग-अलग क्षेत्र में यह आंकड़ा अलग-अलग है. और केवल भारत की बात करें तो यहां पिछले वर्ष में महिलाओं की व्यूअरशिप में 4 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है.

वैसे सर्वे में यह भी बात सामने आई है कि, महिलाओं ने ऐसी फिल्में भी सर्च की हैं जिसमें पुरुष उनके साथ ओरल तरीके से संबंध बना रहे हैं. ज्यादातर महिलाएँ ‘कपल मेकिंग आउट’ की वर्ड से सर्च करती हैं तो कुछ महिलाएँ पुरुषों के उन अंगों को लेकर सर्च करने में बहुत आगे रही.

यह भी बात सामने आ रही है कि महिलाओं ने ऐसी फिल्में खासकर रात के समय में ही देखी हैं और वे इसे ज्यादातर इसी समय देखना पसंद की हैं.