newsdog Facebook

न्यूयार्क के चरवाहे ने मेक्सिको में मचाया धमाल

IANS Hindi 2018-01-13 18:44:48
मेक्सिको, 13 जनवरी (आईएएनएस)। न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वायर के चरवाहे (काऊबॉय) ने मेक्सिको की राजधानी मेक्सिको सिटी की गलियों में धमाल मचा दिया है, जहां उसका परिचय मेक्सिको में पैदा हुई उसकी पत्नी के परिवार के साथ करवाया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, अंडवियर, बूट और हैट पहने और गले में गिटार लटकाए रॉबर्ट जॉन बर्क का मेक्सिको सिटी में भव्य स्वागत हो रहा है। सड़कों पर पैदल चलने वाले लोग एक क्षण रुककर उसके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

अमेरिका के 47 वर्षीय चरवाहे ने कहा, यहां उसे न्यूयार्क से ज्यादा अच्छा महसूस हो रहा है। यहां के लोग बहुत ही स्नेहिल हैं और महिलाएं बहुत सुंदर हैं।

स्पेनिश और इंग्लिश मिश्रित भाषा में बात कर रहे बर्क ने कहा कि एज्टेक देश की उसकी यात्रा से मेक्सिको के लोगों के लिए उसका प्यार बढ़ गया है।

मेक्सिको के प्रति उसके उद्गार और मेक्सिको में पैदा हुई अपनी पत्नी के लिए प्यार होने के बावजूद बर्क अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आव्रजन संबंधी सख्त दृष्टिकोण का समर्थक है।

बर्क की पत्नी पैट्रिसिया क्रूज ने कहा कि उनके पति के मेक्सिको आने का मकसद उसकी मां से मिलना था।

बर्क ने बताया कि उसे मेक्सिको से प्यार हो गया है।

क्रूज जब किशोरी ही थी तभी वह 2003 में अमेरिका आई थी। 25 साल की उम्र में 2013 में बर्क से उसकी शादी हुई थी। दोनों न्यूयार्क में कॉपी शॉप में मिले थे जहां क्रूज महिला वेटर का काम करती थी।

--आईएएनएस