newsdog Facebook

इन राशि के लोगो से भूलकर भी न करें प्यार, वर्ना खा जाओगे धोखा

Fashion News Era 2018-03-10 17:39:42
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अगर आप किसी से रिश्ता जोड़ते है तो यही इच्छा रखते है कि उसके साथ ही पूरी जिंदगी बिताएं। हर पल को साथ में जिएं। दोनों एक दूसरे के दुख में भागी बनें और खुशी में शामिल हो। लेकिन कई बार रिश्तें दिनोंदिन मजबूत होने के बजाय टूटने की कगार पर आ जाते है। कई बार प्यार में मिलने वाले धोखे से व्यक्ति अवसाद से घिर जाता है।


राशि के अनुसार कुछ लोगों में लीडरशीप, तो कुछ में कलाकार बनने के गुण होते हैं। कुछ प्यार निभाने में आगे होते हैं तो कुछ राशि वाले धोखेबाज की लिस्ट में शामिल होते हैं। आप भी अगर प्यार में हैं तो जान लें धोखा देने वाले लोगों की लिस्ट में कौन सी राशि के लोग शामिल होते हैं।

मिथुन राशि के लोग बातें फेंकने में माहिर होते है। अपनी बातों से ये लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेते है। कुल मिलाकर सामने वाले को बेवकूफ बनाने की हर कला इनमें होती है।

सिंह राशि के लोग प्यार में भले ही माहिर हो लेकिन ये झूठा दिखावा और फालतू के नाटर करने में भी पीछे नहीं है। अगर इस राशि के लोग अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं रह पाते तो वे उनसे दूर होने में नहीं हिचकिचाते।

मीन राशि के लोग बहुत ही स्वार्थी होते है। इनके लिए किसी की भावनाएं मायने नहीं रखती। प्यार में भी ये अपना स्वार्थ देखते है। इस वजह से दोनों पार्टनर में अनबन होना संभव है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures