newsdog Facebook

मोदी का विजय रथ रोकने के लिए विपक्षी दल लामबंद हो रहे: मौर्य

Deshbandhu 2018-03-11 11:59:00

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समेत समूचा विपक्ष लाख प्रयास कर ले मगर इलाहाबाद और गोरखपुर में कमल खिलने से नहीं रोक सकता।

फूलपुर संसदीय प्रतिष्ठित सीट पर हो रहे तीसरी बार उपचुनाव के लिए पत्नी राजकुमारी संग ज्वाला देवी इन्टर कालेज में बने मतदान केन्द्र पर मतदान करने के बाद मौर्य ने कहा कि उत्तर से लेकर दक्षिण तक मोदी का विजय रथ रोकने के लिए विपक्षी दल लामबंद हो रहे हैं लेकिन इनकी अभिलाषा कभी पूरी नहीं होगी।

मौर्य ने कहा “हमे पूरा विश्वास है कि उपचुनाव में भारी मतों से विजयी होंगे। 2014 की जीत को दोहरायेंगे। इस उपचुनाव के माध्यम से फूलपुर और गोरखुपर 2019 की मजबूत नींव डालेंगे।

सपा अपनी साइकिल पर हाथी को बैठाये या पंजे के और चाहे तो अतीक अहमद को भी बैठा ले लेकिन मोदी के विजय रथ को रोकपाना असंभव है।

मौर्य ने कहा “ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय रथ को बुआ और भतीजे का गठबंधन नहीं रोक पाएगी ,मोदी लहर के आगे किसी की नहीं चल रही।

 मोदी का जादू हर चुनाव पर भारी पड़ रहा है। केवल नेता ही सपा और बसपा के साथ हैं बाकी जनता भाजपा के साथ है। जनता सच्चाई जान चुकी है कि विकास और सम्मान केवल भाजपा ही दे सकती है इसलिए 14 मार्च को दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि “हम सब का साथ और सब का विकास” के मार्ग पर चल रहे हैं। भाजपा जातिवाद की नहीं बल्कि विकास और सुशासन की राजनीति करते हैं।  मोदी के रथ को जो भी रोकने की कोशिश करेगा जनता उसे नकार देगी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा “अखिलेश यादव अपने और बुआ जी (मायावती) के लिए किसी अच्छे डाक्टर को बुला लें क्याेंकि 14 मार्च को उन्हें डाक्टर की आवश्यकता पड सकती है।उनकी आशा और अभिलाषा पूरी नहीं हागी। पहले प्रदेश में लोग अपराधियों से डरते थे अब अपराधी डर रहे हैं।