newsdog Facebook

श्रीदेवी की बहन श्रीलता की चुप्पी पर कपूर फैमिली भी हैरान

Janta Se Rishta 2018-03-11 12:44:29


जनता से रिश्ता / वेबडेस्क अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक हुई मौत पर पति बोनी कपूर, कपूर परिवार समेत सभी सेलेब्स अपना दर्द बंया कर चुके हैं. लेकिन उनकी मौत पर श्रीदेवी की बहन श्रीलता का अब तक कोई बयान नहीं आया है.

बड़ी बहन श्रीदेवी की मौत पर श्रीलता की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी और उनकी बहन के बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे. दोनों के बीच एक केस को लेकर पिछले 7 साल से कानूनी लड़ाई भी चली थी.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत के बाद उनका चेन्नई वाला बंगला श्रीलता को मिल जाएगा. जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की कमाई से खरीदी गई कुछ प्रॉपर्टीज ऐसी थीं जो उनके माता-पिता के नाम पर रजिस्टर्स थीं. ऐसा टैक्स बचाने के उद्देश्य से किया गया था.

इस प्रॉपर्टी को लेकर दोनों के बीच पिछले 7 साल से कानूनी लड़ाई भी चली थी. हालांकि श्री की शादी बोनी कपूर से हो जाने के बाद दोनों के रिश्तों में थोड़ा सुधार आया था.

डेक्कन क्रोनिकल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलता की चुप्पी पर कपूर फैमिली भी हैरान है. श्रीदेवी की प्रॉपर्टी उनकी बहन को दिए जाने की खबर से कपूर फैमिली भी हैरान है.

श्रीदेवी के परिवार में पिता अय्यपन मां का राजेश्वरी बहन श्रीलता और दो सौतेले भाई आनंद और सतीश हैं. खबरों की मानें तो प्रॉपर्टी के चक्कर में उनके भाइयों ने उन्हें चेन्नई के घर में नजरबंद कर लिया था. ताकि वो अपनी वहां की सारी प्रॉपर्टी उनके नाम कर दें. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि श्रीदेवी के भाइयों ने उनकी मां को अपने पक्ष में कर लिया था. श्रीदेवी किसी तरह से वहां से निकलने में कामयाब हुईं और फिर वो मुंबई आकर अकेली ही रहीं.

हाल ही में श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने कई खुलासे कि‍ए हैं. उनका कहना है कि एक्ट्रेस की जिंदगी बोनी कपूर की वजह से बहुत दर्द में थी.

उन्होंने दावा किया कि एक्ट्रेस की लाइफ में बहुत दर्द था. बेशक सबके सामने वो मुस्कुराती रहती थी लेकिन वो अंदर से बहुत तकलीफ में थी. वो अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई.

रेड्डी ने दावा किया कि श्रीदेवी के पत‍ि बोनी कपूर का काफी पैसा कई फिल्मों के नहीं चलने की वजह से डूब चुका था. इस घाटे की भरपाई के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के अपने परिवार से अच्छे रिश्ते नहीं थे लेकिन उन्होंने कभी इस बात जिक्र नहीं किया.

मालूम हो कि 24 फरवरी को एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुबई में दुर्घनावश बाथटब में डूब जाने से मौत हो गई थी.