newsdog Facebook

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ सरकार को कहा बेईमान, बोले - 15 साल में रमन सिंह ने प्रदेश को किया बर्बाद

Patrika 2018-03-11 17:47:43

पहली बार रायपुर दौरे पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

रायपुर . पहली बार रायपुर दौरे पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजधानी के साइंस कॉलेज में संकल्प सभा में समर्थकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ के शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सहित अन्य मुद्दों पर भी जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ एेसा प्रदेश है जिसको भगवान ने अपनी तरफ से सबकुछ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भगवान ने छत्तीसगढ़ को कोयला, लोहा, हीरा, जंगल सबकुछ दिया। लेकिन इन नेताओं ने इन्हें लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

केजरीवाल ने कहा कि जिस राज्य के अंदर इतने हीरे हो उस राज्य में किसान आत्महत्या कर रहा हो, जिस राज्य में इतना लोहा हो वहां के युवा बेरोगजार घूम रहे हों। ये दुर्भाग्य की बात है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की रमन सरकार को बेईमान बताते हुए प्रदेश की जनता से कहा कि आगामी चुनाव में उन्हें जड़ से उखाड़ फेंके। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस रमन सिंह के गोद में बैठी है। दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग भी भाजपा और कांग्रेस से दुखी हो गई थी। तीन साल पहले दिल्ली की जनता ने जैसा करिश्मा किया एेसा ही करिश्मा छत्तीसगढ़ की जनता को भी करना होगा। प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार दोपहर रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद अरविंद केजरीवाल एयरपोर्ट से सीधे साइंस कॉलेज पहुंचे।

सभा में समर्थकों की भीड़ देख केजरीवाल गदगद हो गए। उन्होंने मंच पर पहुंचते ही हाथ हिलाकर समर्थकों का अभिवादन किया। केजरीवाल की सभा में छत्तीसगढ़ समेत ओडिशा राज्य से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे थे।

अपनी कम्युनिटी से वैवाहिक प्रस्ताव पाएं। फोटो और बायोडेटा पसंद आने पर तुरंत वाट्सएप्प / फ़ोन पर बात करें।३,५०,००० मेंबर्स की तरह आज ही familyshaadi.com से जुड़ें।FREE

ऑफलाइन इस्तेमाल करें mobile app - अब आप बिना इंटरनेट के भी mobile app को इस्तेमाल कर सकते हैं। पहले ख़बरों को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लें जिससे आप बाद में बिना इंटरनेट के भी पढ़ सकते हैं। Android OR iOS