newsdog Facebook

तैमुर अली खान ने पाउट बनाना अपनी मम्मी करीना कपूर खान से नहीं बल्कि परिवार के इस सदस्य से सीखा ?

Bollywood Hungama Hindi 2018-03-12 12:24:00

तैमुर अली खान बेशक सबसे लोकप्रिय स्टार किड है । नन्हीं सी उम्र में तैमुर अली खान की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । तैमुर का क्यूट लुक और क्यूट हरकत हर किसी का दिल जीत लेती है । पैपराजी से हमेशा तैमुर की हर एक झलक को अपने कैमरे में कैद करने की ख्वाहिश रखते हैं । करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान का ये नन्हा राजकुमार सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा सुर्खियां बटोरता है । नवाब खानदान में पैदा हुए तैमुर को उनकी फ़िटनेस फ़्रीक मॉम ने जिम में उनका दाखिला करवा दिया है । इसमें कोई शक नहीं कि तैमुर का क्यूट लुक हर किसी को भाता है लेकिन उन्हें ये क्यूट लुक मिला कहां से मिला । इस बारें में हम आपको यहां बता रहे है ।


तैमुर अली खान ने पाउट बनाना परिवार के इस सदस्य से सीखा

यदि कुछ तस्वीरों को देखें तो तैमुर पाउट बनाते हुए नजर आते है और सभी को लगता है कि उन्होंने ये अपनी मम्मी करीना से सीखा है । लेकिन यहां हम आपको बता रहे हैं कि तैमुर ने ये प्यारा सा पाउट बनाना अपनी मॉम करीना से नहीं बल्कि किसी और परिवार के सदस्य से सीखा है । और वो परिवार का सदस्य है सारा अली खान ।

जी हां, यदि आप सारा अली खान के बचपन की तस्वीरें देखेंगे तो आपको अंदाजा लग जाएगा कि सारा अली खान अपने बचपन में काफ़ी हद तक तैमुर अली खान जैसी दिखाई देती थी । क्योंकी सारा भी स्टार खानदान में पैदा हुई इसलिए उन्हें भी बचपन से कैमरा, पैपराजी को हैंडल करना बखूबी आता है । स्टार कोड होने के नारे सारा अली भी बचपन में तैमुर की तरह मुंह बनाती थी । यकीन न हो तो आप देख सकते हैं: -


सारा अली खान और तैमुर में है समानता

सारा अली खान अपने पापा सैफ़ अली की बांहो में बड़े आराम से एंजॉय कर रही है । और सारा इस फ़ोटो को देखने पर आपको तैमुर का चेहरा याद आ जाएगा । क्या आपको नहीं लगता कि बचपन में सारा और तैमुर का चेहरा काफ़ी मिलता-जुलता सा है । ऐसा लगता है कि तैमुर ने अपनी बड़ी बहन सारा से ही इस तरह मुंह बनाना यानि पाउट बनाना सीखा है , क्या आपको नहीं लगता ?

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान का खुलासा, सैफ़ अली खान को नहीं पसंद था तैमुर…

हाल ही में इंडिया टुडे कॉनक्लेव में पहुंची करीना कपूर ने अपने बेटे तैमुर को मीडिया से मिले रहे अंटेशन पर अपनी चुप्पी तोड़ी । करीना ने अपने बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां के बारें में कहा कि, "नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए । और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं । मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है । मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं । मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है । वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है ।"