newsdog Facebook

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अब क्या उनका मुंह काला कर गंजा करेंगे बीजेपी वाले?

UPUK Live 2018-03-12 18:43:00
लखनऊ। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद रहे नरेश अग्रवाल सोमवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। यह पहला मौका नहीं जब नरेश अग्रवाल किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल हुए हैं। वह इससे पहले भाजपा, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में भी रह चुके है।

आपको बता दें कि जुलाई 2017 में राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी-देवताओं को लेकर एक टिप्पणी की थी। जिसके बाद वे बीजेपी के निशाने पर आ गए थे। इस मामले में मेरठ के एक भाजपा नेता ने ऐलान किया था कि अग्रवाल को गंजा किया जाना चाहिए।

नरेश अग्रवाल के इस बयान के बयान के बाद यूपी के मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जो भी नरेश अग्रवाल का मुंह काला करेगा और उनको गंजा करेगा, उसे वो एक लाख रुपए बतौर इनाम देंगे। बीजेपी नेता ने कहा कि पता नहीं नरेश अग्रवाल हिंदू भी हैं या नहीं। विनीत ने नरेश अग्रवाल के डीएनए को लेकर भी विवादित टिप्पणी की।

यही नहीं सांसद नरेश अग्रवाल के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कालिख पोतकर उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के लोगों ने उत्तरप्रदेश में कई जगह नरेश अग्रवाल के पुतले फूंके थे।

वहीं इसी महीने समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी। लखनऊ में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन में नरेश अग्रवाल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तेली कहने पर हंगामा हो गया। दरअसल नरेश अग्रवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो तेली है। वह बनिया नहीं है, सिर्फ बनिया यानी वैश्य ही व्यापार कर सकता है।