newsdog Facebook

इन पांच अभिनेत्रीयो को सबसे ज्यादा फॉलो करती है लडकिया

Kadam sachin 2018-03-13 10:59:44

आजकाल भारत के फॅशन की दुनिया में नए-नए ट्रेंड्स आ रहे हैं। लेकिन इन ट्रेंड्स को लाने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का बहुत बड़ा हाथ है।लेकिन बॉलीवुड की कुछ ही अभिनेत्रीया ऐसी है जिनके फैशन ट्रेंड्स को बहुत ज्यादा सराहा जाता है।हर अभिनेत्री के अपने अपने फॅशन के नियम है।

तो चलीये जाणते है ऐसी ही कुछ अभिनेत्रीयो के बारे मे

 

1)प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा फॅशन के मामले में बहुत ही बोल्ड और बिंदास है। इनका यही फॅशन इंटरनेशनल लेवल पर भी चर्चा का विषय बना रहता है। फिर चाहे वो 2017 का ऑस्कर पुरस्कार वितरण समारोह हो या फिर एमी अवार्ड में पहना लाल रंग का एव्हीनिंग गाउन हो। प्रियंका का पोशाक हमेशा लोगों को आकर्षित करता है।

2) कंगना रनौत

कंगना रनौत उनके हटके अभिनय के साथ-साथ ऊनके हटके फॅशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। उनका हटके ड्रेसिंग ही उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग पहचान दिलाता है।उनके कर्ली हेयर भी हर बार उनके पोशाक से मिलते-जुलते रहते हैं।

3)सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर को फॅशन दिवा कहा जाता है। सोनम जैसा जबरदस्त फॅशन सेंस बॉलीवुड की अभिनेत्रीयो के पास शायद ही देखने को मिलता है। इवेंट कोई भी हो सोनम कपूर का फॅशन सेंस देखने से ही पता चलता है। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सोनम का फैशन सेंस इवेंट के हिसाब से हमेशा बेहतरीन रहता है।

4)विद्या बालन

विद्या बालन फैशन के मामले में यह कहती है कि आपकी फॅशन ऐसी होनी चाहिए,आपके पोशाक ऐसे होने चाहिए जिन्हें पहनते वक्त आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए।आपके पोशाक से ही आपका आत्मविश्वास दिखाई देता है। आप अपने पोशाक में कंफर्टेबल होना बहुत जरूरी है। विद्या बालन भी उनके पोशाक अपने हिसाब से ही पसंद करती हैं। आजकल विद्या ज्यादातर सुंदर-सुंदर साड़ियों में दिखाई देती है।

5)आलिया भट्ट

ये एक नई जनरेशन की अभिनेत्री है और आज के युवाओं को ये रिप्रेजेंट करती है। ज्यादातर युवा वर्ग इन्हें फॉलो करता है।इनका फॅशन सेंस बहुत ही रिफाइंड समझा जाता है और वह इनके उम्र को सूट करता है। कई बार आलिया मजेदार पोशाक और टीशर्ट पहनकर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। उनका कॅज्युअल लेकिन सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला लुक सबको पसंद है।

तो दोस्तों ये कुछ ऐसी अभिनेत्रीया है जो अपने फॅशन सेंस को अपने हिसाब से बदलती रेहती है। लेकिन कभी एक दूसरे की नकल नहीं करती। इसीलिए फॅशन की दुनिया में इनके नाम सबसे ऊपर आते है।

ऐसी ही चटपटी बॉलीवुड खबरों के लिए शेयर लाइक और कमेंट करना ना भूलें।