newsdog Facebook

31 मई को वर्ल्डXI और वेस्ट इंडीज के बीच खेला जाएगा टी20,देखे संभावित टीम व प्रसारण जानकारी 13.03.18

Amit News 2018-03-13 12:20:53

वर्तमान टी-20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम वेस्ट इंडीज और वर्ल्ड XI के बीच 31 मई 2018 को एक टी-20 मैच खेला जाएगा।यह मैच इंग्लैंड के लॉर्ड्स में खेला जाएगा।यह मैच आईसीसी द्वारा आयोजित किया जाएगा।

इस मैच में पाकिस्तान और इंग्लैंड के खिलाड़ियों का शामिल होने का संभावना कम है क्योंकि उस वक्त इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट श्रृंखला खेला जा रहा होगा।यह मैच एक चैरिटी मैच होगा।इस मैच में कई देशों के दिग्गज खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा।वर्ल्ड XI का चयन आईसीसी द्वारा किया जाएगा।

इस वजह से किया जाएगा मैच का आयोजन

पिछले साल वेस्ट इंडीज में आए इरमा और मारिया तूफान के वजह से काफी बरबादी हुआ था।इस तूफान में वेस्ट इंडीज के दो स्टेडियम डॉमिनिका और एंगुइल्ला बुरी तरह से बरबाद हो गया था।इस दो स्टेडियम के छतिपूर्ती के लिए इस मैच का आयोजन किया जाएगा।इस मैच में प्रसिद्ध खिलाड़ियों को चुना जाएगा ताकि दर्शक और प्रचारक को आकर्षित किया जा सके।

लाइव प्रसारण की जानकारी

यह मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।इस मैच का समय अब निर्धारित नहीं किया गया है।इस मैच को स्काई स्पोर्ट्स से लाइव देखा जा सकेगा।

संभावित वेस्ट इंडीज

खिलाड़ी- क्रिस गेल, एविन लुईस, मार्लोन सेमुएल्स, किरोन पोलार्ड, डैरेन सैमी(c), ड्वेन ब्रावो, चैडविक वाल्टन(wk), कार्लोस ब्रेथवेट, सेमुएल बद्री, जेरोम टेलर, सुनील नरेन।

संभावित वर्ल्ड XI