newsdog Facebook

बाड़मेर के इस बीडीओ को बहनोई ने दी जान से मारने की धमकी, पढिए पूरी खबर

Patrika 2018-03-13 12:00:06

पुलिस से की शिकायत- बहन के ससुराल वालों ने कहा- आरोप बेबुनियाद

 

चौहटन/बाड़मेर. बाड़मेर जिले के चौहटन में कार्यरत विकास अधिकारी ने अपने रिश्तेदारों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सेड़वा थाने में मामला दर्ज करवाया। मामले को लेकर पुलिस जांच करने में जुटी हुई है।
चौहटन के विकास अधिकारी हनुवीरसिंह विश्नोई ने अपने ही बहनोई सहित उसके परिजनों पर जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया है। उन्होंने बहन को प्रताडि़त करने का आरोप भी उसके ससुराल वालों पर लगाया। उधर, दूसरे पक्ष ने विकास अधिकारी की ओर से लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद व झूठा बताते हुए बेवजह फंसाने की बात कही है।

 

विकास अधिकारी हनुवीरसिंह विश्नोई ने सेड़वा पुलिस को रिपोर्ट भेजकर बताया कि उसकी बहन की शादी सोनड़ी निवासी मांगीलाल पुत्र सुखराम के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही उसका पति मांगीलाल, ससुर सुखराम, सास व देवर आदि ने उसकी बहन के साथ मारपीट करना शुरू दिया। उसे दहेज के लिए भी परेशान करने लगे। उसकी बहन ने इस मामले में सेड़वा थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसकी वजह से उसके ससुराल वाले आवेशित होकर आए दिन उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। बीडीओ ने पिछले दो वर्षों से धमकियां देने का आरोप लगाते हुए आरोपितों को पाबन्द करवाने की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

इधर, कातरला स्कूल में मधुमक्खियों का हमला
धोरीमन्ना. क्षेत्र के कातरला खिलेरियान स्कूल परिसर में सोमवार को मधुमक्खियों ने एक दर्जन लोगों पर हमला कर दिया। इससे 4 जने गंभीर घायल हो गए। इन्हें 108 एंबुलेंस से धोरीमन्ना स्थित अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया। जानकारी अनुसार सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद मच्छरों को भगाने के लिए बच्चे नीम की पत्तियों से धुआं कर रहे थे। इससे मधुमक्खियां भड़क गई और स्कूल के दस बच्चों, एक अध्यापक व 2 ग्रामीणों पर हमला कर दिया। रजिया बनो पुत्री हकीम खान, मीरां, गायणी, शिक्षक ओमप्रकाश गंभीर घायल हो गए। इन्हें 108 एंबुलेंस के चालक नेताराम गोदारा व ईएमटी लाखाराम मूंढ़ धोरीमन्ना अस्पताल लाए, जहां उनका उपचार किया गया।

अपनी कम्युनिटी से वैवाहिक प्रस्ताव पाएं। फोटो और बायोडेटा पसंद आने पर तुरंत वाट्सएप्प / फ़ोन पर बात करें।३,५०,००० मेंबर्स की तरह आज ही familyshaadi.com से जुड़ें।FREE

ऑफलाइन इस्तेमाल करें mobile app - अब आप बिना इंटरनेट के भी mobile app को इस्तेमाल कर सकते हैं। पहले ख़बरों को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लें जिससे आप बाद में बिना इंटरनेट के भी पढ़ सकते हैं। Android OR iOS