newsdog Facebook

25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ भारतीय बाजार में आ सकता है ओप्पो एफ7

ABP News 2018-03-13 18:53:00

फोन का सबसे खास फीचर इसका फ्रंट कैमरा हो सकता है जो 25 मेगापिक्सल का होगा. हाल ही में ओप्पो ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर एक टीजर रिलीज किया था. कहा जा रहा है कि ये फोन 26 मार्च तक बाजारों में दस्तक देगा.

नई दिल्ली: अपने स्टाइलिश हैंडसेट्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी ओप्पो जल्द ही अपना एक बेहतरीन फोन ओप्पो एफ7 पेश करने वाली है. कंपनी इसे 26 मार्च को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च करेगी जिसके लिए इनविटेशन भी भेजे जा चुके हैं.


हाल ही में ओप्पो ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर एक टीजर रिलीज किया था. कहा जा रहा है कि ये फोन 26 मार्च तक बाजारों में दस्तक देगा. कंपनी ने फोन के लॉन्च कर बहुत सारे ट्वीट भी किए हैं उनमें से एक में कोई क्रिकेटर फोन पकड़े नजर आ रहा है जिसपर लिखा है, ''एफ7 इज कमिंग, गेस द क्रिकेटर''.




Who is the third mystery Indian cricketer and get set for the amazingly new #OPPOF7, which now comes with a super full-screen that enables an immersive viewing experience! pic.twitter.com/cnHvfNVOVt


— OPPO Mobile India (@oppomobileindia) March 12, 2018


टीजर देखने से लग रहा है कि एफ7 एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले वाला फोन होगा जो आईफोन एक्स जैसे नॉच से लैस होगा. कहा जा रहा है कि ये फोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ब्यूटीफिकेशन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. इस फीचर से बेहतरीन सेल्फी ली जा सकती है.




2/2 Make way for the brilliant and bold #OPPOF7 that is equipped with an awesome Super Full Screen for the ultimate viewing experience, that will leave you mesmerized! pic.twitter.com/IZOGSCLuUt


— OPPO Mobile India (@oppomobileindia) March 12, 2018


टीजर में एक खास बात और दिखी. वो ये कि ओप्पो एफ7 के नए ब्रांड एंबेस्डर हार्दिक पांड्या होंगे. फोन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए लॉन्चिंग का इंतजार करना होगा. कंपनी की तरफ से डिवाइस के फीचर को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की गई है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन को 25000 रुपए की प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है.


अगर टीजर में दिखाई गई तस्वीर को देखें तो उस हिसाब से ये बिल्कुल Oppo R15 जैसे दिखाई देता है. फीचर की बात करें तो एफ7 में 6.2 इंच की फुल एचडी स्क्रीन होगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा.


फोन का सबसे खास फीचर इसका फ्रंट कैमरा हो सकता है जो 25 मेगापिक्सल का होगा. एफ7 को स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर या मीडियाटेक हेलियो पी6 चिपसेट से लैस किया जा सकता है. बाकी फीचर्स की बात करें तो इसे 4 जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन में 64जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है.