newsdog Facebook

पांचवे T20 में धवन के साथ यह खिलाडी कर सकता है ओपनिंग, देखे संभावित प्लेइंग 11

cricvric 2018-03-14 03:11:22

निदाहास ट्रॉफी के चौथे T20 मैच में भारत ने श्रीलंका श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया है.इस शानदार जीत के साथ भारत का फाइनल में पहुंचना लगभग तय लग रहा है.भारतीय टीम में मिले मौके का युवा खिलाड़ियों ने अच्छे से फ़ायदा उठाया है, चाहे शार्दुल ठाकुर हो या फिर विजय शंकर.

                                                      Copyright Holder: GI news

अब सीरीज का पांचवा T20 मैच भारत और बांग्लादेश के बीच आज यानी 14 मार्च को आर प्रेमदासा स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जायेगा.यह मैच दोनों टीमों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है.इस मैच का लाइव प्रसारण डी स्पोर्ट्स, रिश्ते सिनेप्लेक्स और जिओ क्रिकेट पर देखा जा सकेगा.

रोहित की जगह लोकेश राहुल कर सकते है ओपनिंग

                                                            Copyright Holder: GI news

रोहित शर्मा फिछले कई मैचों से अपने लय में नजर नहीं आये है.रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले T20 में बिना खाता खोले आउट हो गए इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ मात्र 17 रन बना पाए.

                                                   Copyright Holder: GI news

श्रीलंका के खिलाफ चौथे T20 में रोहित शर्मा ने लय पकड़ने की कोशिस की लेकिन वह मात्र 11 रन ही बना पाए.ऐसे में रोहित शर्मा लोकेश राहुल को ओपनिंग की जिम्मेदारी दे सकते है और खुद नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आ सकते है.कई मैच के बाद पिछले मैच में आख़िरकार लोकेश राहुल को टीम में जगह मिली लेकिन वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आये.हम आपको बता दे की लोकेश राहुल ओपनिंग में शानदार प्रदर्शन किया है और उनका औसत ओपनिंग में अच्छा है.

भारत की संभावित प्लेइंग 11

                                                   Copyright Holder: GI news

शिखर धवन, रोहित शर्मा (कप्तान), सुरेश रैना, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट और वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर