newsdog Facebook

पोर्नस्टार बनने की पूरी कहानी सनी लियोनी खुद बताएंगीं इस अंदाज में

People Talk 2018-03-14 10:10:30


सनी लियोनी इन दिनों अपने परिवार में व्‍यस्‍त हैं। हाल ही में उन्‍होंने टिवटर के माध्‍यम से यह जानकारी दी थी‍, कि कुछ दिन पहले ही वह 2 बेटों की मां बनी हैं।

जिसके बाद से वह मीडिया में काफी सुखिर्यों में रही हैं। लेकिन सनी लियोनी के एक नए टिवीट ने सबको चौंका कर रख दिया है।

क्‍योंकि सनी लियोनी ने टिवटर के माध्‍यम से यह घोषणा की है कि वह जल्‍द ही उनके जीवन पर बायोपिक बनाने जा रही हैं। जिसमें उनकी जि़ंदगी से जुड़े कई राज खुलेंगें।

सनी लियोनी ने टिवीट करके इस तरह किया हैरान :


दरअसल सनी लियोनी ने टिवीट के माध्‍यम से अपने जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने के साथ साथ यह जानकारी भी दी है, कि बायोपिक में उनके जीवन से जुड़े कई राज़ से भी पर्दा उठेगा।

साथ ही सनी ने यह भी बताया है, कि उनकी बायोपिक के माध्‍यम से उनके फैंस को इस बात का भी पता चल सकेगा कि किस वजह से वह करनजीत से सनी लियोनी बन गईं और क्‍या कारण था कि उन्‍होंने पोर्नस्‍टार बनने का निर्णय लिया?

यहां देख सकेंगे सनी लियोनी के पोर्न स्‍टार बनने का सफर :


सनी लियोनी ने टिवटर के माध्‍यम से इस बात की जानकारी दी है कि जी 5 ऑरिजनल पर सनी की बायोपिक में उनके जीवन के उतार चढ़ाव जल्‍द ही उनके फैंस को देखने को मिलेंगें।

बॉलीवुड में मिला उन्‍हें मिला पूरा मान सम्‍मान :

सनी लियोनी भले ही पोर्नस्‍टार रही हों। लेकिन जब सनी ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत की थी। तब उनके पोर्नस्‍टार होने की बात जानने के बावजूद भी बॉलीवुड ने कभी उन्‍हें इस बात का अहसास नहीं दिलाया गया कि वह क्‍या हैं?

बॉलीवुड में सनी लियोनी को वही दर्जा मिला जो कि हर अभिनेत्री को मिलता है। यही कारण है, कि सनी लियोनी बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Image Credit : Inextlive.jagran.com