newsdog Facebook

टीवी की मधुबाला ने प्रोड्यूसर्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, नहीं मिली 36 लाख रुपये फीस

Live India 2018-03-14 10:03:00
New Delhi: हाल ही में टीवी की मधुबाला यानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ CINTAA 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन' में शिकायत दर्ज करवाई हैं। खबरों की माने तो प्रोड्यबूसर ने अभी तक उन्हें मेहनताना नहीं है।

उन्होंने शिकायत में लिखा कि टीवी शो मधुबाल के सुपरहिट होने के बावजूद प्रोड्यूसर अभिनव शुक्ला ने उन्हें 36 लाख रुपये फीस के पैसे अब तक नहीं दिए हैं। वहीं प्रोड्यूसर के प्रोड्यूसर ने कहा कि शो से कोई पैसे अब तक नहीं बनाए हैं। मैं अगले शो में कमाई के बाद ही एक्ट्रेस को बचे हुए पैसे वापस कर सकता हूं। बता दें कि मधुबाला के प्रोड्यूसर के खिलाफ पहले भी ऐसी शिकायत दर्ज कराई गई थी।

आपको बता दें कि उन्हें टीवी सर्कल से बैन भी कर दिया गया था। वैसे ये पहली बार जब किसी एक्ट्रेस को मेहनताना नहीं दिया गया हो। टीवी सीरियल 'मेरी आवाज़ ही पहचान है' के प्रोड्यूसर्स ने एक्ट्रेस अमृता राव के साथ भी कुछ ऐसा किया था। उन्हें 22 लाख रुपये मेहनताना नहीं दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने CINTAA में शिकायत दर्ज करवाई थी। 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर्स अमृता को 5 लाख रुपये देने को राजी हैं लेकिन 17 लाख रुपये की न्यूनतम गारंटी रकम को लेकर विवाद जारी है। अब दृष्टि धामी ने CINTAA में शिकायत दर्ज करवाई है तो प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एक्शन तय है। बता दें कि कर्लस का शो मधुबाला काफी हिट हुा था। इस शो में दृष्टि विवयन के साथ नजर आईं थी। दोनों को लोगों ने काफी पसंद किया था।


हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।