newsdog Facebook

कायर हैं नक्सली, देंगे करारा जवाब: बृजमोहन

Janta Se Rishta 2018-03-14 10:48:35


जनता से रिश्ता / वेबडेस्क
रायपुर। सुकमा जिले के किस्टाराम में हुये नक्सली हमले में शहीद हुये वीर जवानों के प्रति छत्तीसगढ प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि नक्सलियों की यह कायरता पूर्ण हरकत है। निश्चित रूप से उनकी इस हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा। यह घटना नक्सलियों की बौखलाहट और छटपटाहट को दर्शा रही हैं।
बृजमोहन ने कहा कि राष्ट्रविरोधी तत्वों से लड़ते हुए शहीद हुए वीर सभी 9 जवान इस देश के सच्चे सपूत है। हर भारतवासी उनका ऋणी है। हम सभी की संवेदना पूरी तरह उनके परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि नक्सली जब निर्दोष देश व समाज के रक्षक पुलिस के जवानों की हत्या करते है तो ये कथित मानवाधिकार का ढिंढोरा पीटने वाले मुह छुपा लेते है। ऐसे राष्ट्रविरोधी लोगों को भी बेनकाब करने की आवश्यकता है।
बृजमोहन ने सवाल किया कि आखिर ये नक्सली चाहते क्या है? बस्तर का आदिवासी भाई आज मुख्य धारा में जुड़कर आगे बढ़ रहा है। गांव से निकलकर बच्चे आईआईटी में पढ़ रहे हैं। बेहतर शिक्षा,बेहतर स्वास्थ सब कुछ हर कमजोर तबके को दिया जा रहा है।समाज मे बराबरी का भाव बन रहा है। यह बात नक्सलवादी बर्दास्त नही कर पर रहे है।