newsdog Facebook

जानिए महिलाओं को कैसी पैंटी खरीदनी चाहिए, सिर्फ महिलाएं पढ़ें

Khojmedia 2018-03-14 00:00:00

आज के इस पोस्ट के अंदर हम आपको बहुत से विभिन्न प्रकार की पैंटी के बारे में बताने वाले मार्केट में विभिन्न प्रकार के कलर्स डिजाइंस और साइज में पैंटी मिल जाती है। पैंटी लेते समय उसके साइज का खास का ध्यान रखें, क्योंकि महिलाओं को 3 साइज छोटा, मध्य व सबसे बड़ा पता होता है और इन्हीं साइज में से एक साइज की पैंटी सेलेक्ट करती हैं। औरतों को अपने शरीर के जरूरत के अनुसार ही पैंटी का चुनाव करना चाहिए।

आप अगर कसरत, योगा और व्यायाम करने जा रही है, तो आपको ऐसी पैंटी का चयन करना चाहिए, जिससे आपके शरीर का पसीना बाहर निकलता रहे। आपको किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न ना हो। पैंटी का चुनाव करने से पहले आप को यह ध्यान में होना चाहिए, कि आप किस खास प्रोग्राम के लिए पेंटी पहन रही हैं, तब उसी मोके के अनुसार आप को पैंटी सेलेक्ट करने मे बेहद आसानी होगी।

दोस्तों पैंटी खरीदते वक्त आपको यह खास ध्यान रखना चाहिए कि आप पैंटी कौन से कपड़ों पर पहन रही है? उसके अनुसार ही पैंटी का चयन करें, क्योंकि पेंटी खरीदने से पहले अपने साइज के कपड़ों पर गौर करें, कि आप ज्यादातर क्या पहनते हैं, यदि आप निचली कमर की पेंट या स्कर्ट पहनती है, तो निचली कमर तक की पैंटी ले अगर आप ज्यादातर सलवार सूट या साड़ी का प्रयोग करती है तो इसके लिए आप सामान्य सूत्र पैंटी भी खरीद सकती हैं, परंतु आप को एक विशेष खास बात का ध्यान रखना होगा।

जब कभी भी आप कोई पारदर्शी वस्त्र यह रंग बिरंगी ड्रेस पहनने वाली है, तो आपको पेंटी भी उसी रंग की ही सेलेक्ट करनी चाहिए अगर आप अपनी पैंटी किसी और कलर की पहनती हैं जो कि आपकी ड्रेस के अंदर मैचिंग नहीं खाती हो और आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपकी ड्रेस में से आपकी पैंटी साफ साफ दिखाई देगी इसी प्रकार आपको सभी प्रकार के रंग बिरंगी पैंटी अपने पास रखनी चाहिए। जिससे आप कभी भी जिस कलर की ड्रेस पहने उसी रंग की पैंटी आप सेलेक्ट करें, जिससे होने वाली परेशानी से आप बच सकें।

रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए फेसबुक पर Khoj Media सर्च करें। और हमारे फेसबुक पेज को like करें।

Related Posts: