newsdog Facebook

लड़कियों के पारम्परिक लुक से हटकर है इन अभिनेत्रियों का लुक, 1 और 4 सबसे अलग

bounty news 2018-04-13 15:11:08

बॉलीवुड में एक से एक अभिनेत्रियाँ है. हर एक अभिनेत्री की अपनी एक विशेषता व गुण है. आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की जिनका लुक पारम्परिक सुन्दरता की श्रेणी में नहीं आता. अर्थात जैसा की कहा जाता है की गर्दन लम्बी होनी चाहिए,आँखें बड़ी होनी चाहिए, लेकिन इन अभिनेत्रियों के बारे में ऐसा कह सकते हैं की इन अभिनेत्रियों का लुक बिलकुल भी पारम्परिक नहीं है.

सूची में पहला नाम है अभिनेत्री आलिया भट्ट का. आलिया भट्ट टैलेंटेड तो बहुत हैं. लेकिन कहीं से भी सुन्दर नहीं लगती नहीं. आलिया भट्ट के बहुत से फैन हैं लेकिन यह फैन उनकी एक्टिंग से आने हैं. नाकि उनके लुक्स से. आलिया का चेहरा बिलकुल छोटा सा है. और नैन नक्श तो अति साधारण है. उनके चेरे में कोई भव्यता वाली बात नहीं है.

इनके बाद नाम आता है अभिनेत्री अथिया शेट्टी का. अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी हैं. कहते हैं की किसी की शक्ल से उसके टैलेंट की पहचान नहीं होती है. तो यहाँ हमें कहना होगा की अथिया को अपने टैलेंट में और सुधार करना होगा |वैसे किसी नई अभिनेत्री के बारे में कमेन्ट करना उनके करियर को प्रभावित कर सकता है.लेकिन उनके बारे में हमारी यह राय केवल निजी नहीं है. क्योंकि बहुत से लोगों का ऐसा मानना है की अथिया का चेहरा ऐसा नहीं है जोकि एक लुक में किसी को आकर्षित कर सके.


इनके बाद नाम आता है अभिनेत्री सोहा अली खान का. सोहा अली खान भी एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं जिनका नैन नक्श थोड़ा सा हटके है. हमारे कहने का अर्थ यह नहीं है की वे सुन्दर नहीं है. वे सुन्दर तो है लेकिन उनकी लम्बी सी नाक कई बार थोड़ी सी अजीब लगती है वैसे उनके कई फैन्स को उनकी यह नाक ही बेहद पसंद आती है. लेकिन अगर कोई उन्हें पहली बार देखे तो उनकी नाक को ही देखेगा.

इस सूची में अगला नाम है अभिनेत्री कल्कि कोचलीन का. कल्कि का भी रंग गौरा है. लेकिन कहना होगा की उनका भी चेहरा आकर्षक नहीं है. कल्कि के चेहरे में कोई अदा वाली बात नहीं है. कह सकते हैं की कल्कि इस बात का परफेक्ट उदाहरण है की सिर्फ गौरा होने से कोई सुन्दर नहीं हो जाता है.