newsdog Facebook

परदेश कमाने गए युवक पर लड़की भगाने का आरोप, हरियाणा पुलिस ने आरोपी को यूपी आकर किया गिरफ्तार

Patrika 2018-04-14 10:58:48

लुधियाना की एक प्राइवेट कंपनी में कार्य कार्य करता था युवक

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र की बैजाबारी गांव निवासी चंद्रहास उर्फ टिंकू राय पुत्र कपिल देव राय को शुक्रवार को हरियाणा पुलिस की एक टीम जिसमें दरोगा गुरजंट सिंह व सिपाही मेवालाल ने दोपहर में घर से उठाकर रौनापार थाने ले आई। जांच के बाद अपने साथ ले कर लुधियाना लेकर चली गई।

जानकारी के अनुसार रौनापार थाना क्षेत्र के बैजाबारी गांव निवासी चंद्रहास उर्फ टिंकू राय पुत्र कपिल देव राय हरियाणा प्रदेश के जिला लुधियाना में थाना ढाबा अंतर्गत रहकर किसी प्राइवेट कंपनी में कार्य करता था। वर्ष 2015 में युवक वही किसी लड़की को बहला फुसलाकर भागा लेगया था। लड़की के परिजनों ने चंद्रहास उर्फ टिंकू राय पर मुकदमा अपराध संख्या 191 बटा 2015 धारा 363, 366, के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसमें हाजिर ना होने पर आरोपी के ऊपर कोर्ट से वारंट जारी हो गया था। इसके बाद शुक्रवार को आजमगढ़ पहुंची हरियाणा पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। जिसके बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ था।

 

 

सड़क हादसे में राजगीर की मौत, रिश्तेदार घायल, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार


आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मसोना गांव के पास गुरुवार की रात दो बाइकों की टक्कर के बाद सड़क पर गिरे दो युवकों को पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में पेशे से राजगीर रहे युवक ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मसोना ग्राम निवासी व पेशे से राजगीर दिनेश ठठेरा (25) पुत्र संजय के घर कुछ दिनों पूर्व दिल्ली निवासी उसका रिश्तेदार भोनू (40) आया हुआ था। गुरुवार की शाम दिनेश दिल्ली निवासी रिश्तेदार भोनू के साथ बाइक से जीयनपुर बाजार गया था। रात करीब 8 बजे दोनों युवक बाइक से घर लौट रहे थे। मसोना गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक उनकी बाइक से टकरा गई।

इस दुर्घटना में बाइक सवार दिनेश व भोनू दोनों सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान तेज गति से आ रहे चार पहिया वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था। रास्ते में ही दिनेश ने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर गंभीर रूप से घायल भोनू को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत राजगीर दिनेश के दो पुत्री बताई गई हैं।

अब पाइए अपने शहर ( Azamgarh News in Hindi) सबसे पहले पत्रिका वेबसाइट पर | Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Patrika Hindi News App, Hindi Samachar की ताज़ा खबरें हिदी में अपडेट पाने के लिए लाइक करें Patrika फेसबुक पेज

अपनी कम्युनिटी से वैवाहिक प्रस्ताव पाएं। फोटो और बायोडेटा पसंद आने पर तुरंत वाट्सएप्प / फ़ोन पर बात करें।३,५०,००० मेंबर्स की तरह आज ही familyshaadi.com से जुड़ें।FREE

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB