newsdog Facebook

ऐसी फनी तस्वीरें शायद ही पहले कभी देखी हो आपने

pradeep kumar pk 2018-04-15 09:57:34

दोस्तों नमस्कार, मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. आइए आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जो आप को आनंदित करेंगी, गुदगुदाएंगी, हंसाएंगी  अर्थात कुल मिलाकर के कहने का मतलब यह है कि यह तस्वीरें आपका मनोरंजन करेंगी. तस्वीर एक ऐसी कला है जो अनेक वर्षों तक हमारी स्मृति में रहती है और बेहद कलात्मकता पैदा करती है.

यह देखिए पहली तस्वीर. यह व्यक्ति बहुत ही तूफानी और जुनूनी लग रहा है. लोहा, पत्थर एवं लकड़ी काटने वाले बिजली के कट्टर से अपने नाखून काट रहा है. इतनी तेज धार वाला, इतना बड़ा नेलकटर शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस तरह नाखून काटने वाला व्यक्ति भी आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा.

यह देखिए एक और तस्वीर. देखिए  जानवर  किस तरह से एक दूसरे का सहयोग कर रहे हैं. प्यास लगी तो उन्होंने हैंडपंप चलाया, पानी पिया. है न  गजब के सहयोग की भावना इन जानवरों के अंदर एक दूसरे के प्रति.

यह देखिए एक और तस्वीर. इस व्यक्ति के सर पर बाल हैं या  झाड़, समझ में नहीं आ रहा है. एक बार देखने पर तो ऐसा ही प्रतीत होता है जैसे कि सर के ऊपर झाड़ उग आया है लेकिन फिर आप गौर से देखेंगे तो यह उनके  बालों का डिजाइन है.

दोस्तों इसी तरह की खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए एवं इसी तरह की खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. यदि आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो अपने मित्रों के साथ इसे शेयर करें. धन्यवाद.