newsdog Facebook

इन तस्वीरों को देखकर हंसते हंसते आपका पेट दुखने लगेगा

pradeep kumar pk 2018-04-15 09:58:05

दोस्तों नमस्कार, मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. तस्वीरें बहुत ही अद्भुत होती है. अपने अंदर अनेक शब्द, अनेक प्रकार की भाषाएं, तस्वीरों के अंदर छुपी हुई होती है. असल में तस्वीर के एक नहीं अनेक बहाव एवं अर्थ निकलते हैं. आइए आज आपको हम कुछ ऐसी ही मजेदार तस्वीरें दिखाते हैं. इनको देख कर के आप हंसेंगे एवं आनंदित होंगे. आपको ये  तस्वीरें अच्छी ही लगेगी तो आप अपने मित्रों के साथ शेयर करें.

यह देखिए पहली तस्वीर.  कितनी खूबसूरत कुर्सी है अर्थात सोफा है. यह वास्तव में सोफे नहीं है. यह एक लकड़ी का तना है, इसका डिज़ाइन सोफे जैसा बन गया है. लेकिन वास्तव में यह पेड़ ही है.  जिसमें से सोफे का डिजाइन बना दिया है.  अलग से नहीं बनाया गया.

यह देखिए एक और कमाल  की तस्वीर. फर्श पर पड़े  हुए पत्थरों के बीच में इस पेड़ ने अपनी जड़ें भी ऐसे डिजाईन में फैला दी हैं. हैं जैसे कि वह भी एक डिजाइन बन गया है और वह बहुत ही खूबसूरत लग रहा हिया. किसी भी पेड़ की ऐसी डिजाइनदार और खूबसूरत जड़े आपने पहले नहीं देखी होगी.

यह देखिए एक और खूबसूरत तस्वीर. यह घर कितना खूबसूरत है लेकिन यह टिका हुआ किस पर है. दो पेड़ों पर. इसका आधार ये  दो पेड़ हैं. सोचिए  लोग कैसे जाते होंगे इस घर के अंदर. कैसे निकलते होंगे, कैसे नीचे आते हैं, अगर यह पेड़ गिर जाए तो यह घर भी चला  जाएया. लेकिन आप सोचिए बनाने वाले ने कितना कमाल का बनाया है और कैसे बनाया है.

दोस्तों इसी तरह की खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए एवं इसी तरह की खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. यदि आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो अपने मित्रों के साथ इसे शेयर करें. धन्यवाद.