newsdog Facebook

मुस्कुराना चाहते हैं तो ये तस्वीरें एक बार जरुर देंखे

pradeep kumar pk 2018-04-15 09:58:22

दोस्तों नमस्कार. मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. तस्वीरें बहुत कमाल की होती है. कई बार फोटो खींचने का पल  बहुत कमाल का होता है. जिसके कारण की तस्वीर की कलाकारी उस फिल्म में कैद हो जाती है. बाद में उसे हम देखते हैं तो बहुत खूबसूरत नजारा हमें वह नजर आता है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं जो आपको हंसाएंगी  एवं गुदगुदाएंगी.

यह देखिए पहली तस्वीर. बिल्ली का एक छोटा सा बच्चा पानी में अपनी परछाई देख रहा है और परछाई में एक बड़ा शेर नजर आ रहा है. है ना कमाल की तस्वीर.

यह देखिए एक और तस्वीर. यह एक सूखा पेड़ दिखाई दे रहा है. उसके पीछे बादल है लेकिन बादल और पेड़ का मिलन ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कि बादल पेड़ में ही लगे हुए हैं. बादल इस पेड़ की टहनियां, पत्ते इत्यादि बन गए हैं.  

यह देखिए एक और खूबसूरत तस्वीर. इस तस्वीर में महिला ने दो  तरबूज पकड़ रखे हैं.  दोनो तरबूज को पकड़ने का स्टाइल एवं स्थान आपको कुछ सोचने के लिए मजबूर कर रहा होगा. है न  खूबसूरत एवं मजेदार तस्वीरें.

दोस्तों इसी तरह की खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए एवं इसी तरह की खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. यदि आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो अपने मित्रों के साथ इसे शेयर करें. धन्यवाद.