newsdog Facebook

17 वर्ष की इस चाइल्ड एक्ट्रेस के सामने फीकी है बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियाँ

Bolly ki baat 2018-04-15 13:30:37

नमस्कार दोस्तों, शुरू से ही बॉलीवुड में चाइल्ड एक्ट्रेस और एक्टर अपनी अच्छी अभिनय के बदौलत काफी ऊँचा रुतबा प्राप्त किया है। वे अपनी अच्छी अदाकारी के वजह से लाखों लोगों की धड़कन बन जाते है, दर्शक उनके अभिनय को देखना आज भी खूब पसंद करते है।

दोस्तों आज हम चर्चा करने जा रहे है एक ऐसे चाइल्ड एक्ट्रेस के बारें में जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से अपना सिक्का जमाए बैठी है, इनके सामने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियाँ फीकी पड़ जाती है। भारत में उसकी नाम की चर्चा लगभग सभी लोगों के जबान पर है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की परी कही जाने वाली लड़की जिनका नाम 'ज़ायरा वसीम' है।

ज़ायरा वसीम 23 अक्टूबर 2000 में भारत के सबसे खूबसूरत जगह श्रीनगर में पैदा हुई थी, इसलिए इसकी सुन्दरता भी श्रीनगर की वादियों जैसी खूबसूरत है वर्तमान में यह 17 वर्ष की है। आप सभी को बता दे की इसे बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौख था, इसलिए इन्होने अपनी दसवी की पढ़ाई पूरी करने के बाद फ़िल्मी दुनिया में अपनी कदम रखी।

दोस्तों आप सभी को बता दे की ज़ायरा को अच्छी एक्टिंग की वजह से फिल्मों में काम करने का मौका मिला। आप सभी इन्हें 'दंगल' और 'सेक्रेट सुपरस्टार' जैसी हिट्स फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा होगा। ज़ायरा देखने में भी काफी क्यूट लगती है इसलिए लोग इन्हें काफी पसंद करते है।