newsdog Facebook

कुल्लू के इस क्षेत्र को मिली करोड़ों की सौगात, मंत्री बोले- जनता की सुविधा हमारी प्राथमिकता

Eenadu India 2018-04-15 14:33:00

कुल्लू। (फाइल)


कुल्लू। मनाली विधानसभा क्षेत्र में भेखली-ब्यासर सड़क के सुदृढ़ीकरण और टायरिंग के लिए करीब साढे चार करोड़ रुपये मंजूर किए गए हैं। जिसकी जानकारी सूबे के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने दी।


राजकीय उच्च पाठशाला जिंदौड़ में लगभग 56 लाख रुपये से निर्मित नए भवन का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि भेखली-ब्यासर सड़क पर लगभग तीन करोड़ रुपये पहले ही खर्च किए जा चुके हैं और अब इसके सुदृढ़ीकरण व टारिंग से क्षेत्र के दूरदराज के गांवों के बाशिंदों को काफी सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि जनता की सुविधा हमारी प्राथमिकता है जिसके लिए प्रदेश सरकार सभी सरकारी शिक्षण संस्थानों में आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवा रही है। प्रदेश के शैक्षणिक ढांचे में व्यापक सुधार आरंभ किए गए हैं।

पढ़ेंः

गोविंद ठाकुर ने शिक्षकों और अभिभावकों से आग्रह किया कि वे प्रतिस्पर्धा के इस युग में बच्चों के सर्वांगीण विकास पर जोर दें। वन मंत्री ने लोक निर्माण विभाग और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को जिंदौड़ स्कूल की चहारदिवारी, मैदान और लाइब्रेरी का एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन सुविधाओं के लिए पर्याप्त बजट का प्रावधान किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने मेला मैदान के विस्तार व सौंदर्यीकरण के लिए भी बजट मुहैया करवाने का आश्वासन दिया।