newsdog Facebook

कृष्ण के वृंदावन में रच बस गईं हॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा, एक गरीब बच्चे को किया अडोप्ट

Patrika 2018-04-15 15:14:26

इन दिनों हॅालीवुड एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज भी भारत यात्रा पर निकली हैं।

विदेश के लोगों को अक्सर हमारे देश का अनोखा कल्चर आकर्षित करता है। हर साल यहां करोडो़ं की तादात में विदेश से लोग घूमने आते हैं। हॅालीवुड स्टार्स को भी यह जगह मोह लेती है। इन दिनों हॅालीवुड एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज भी भारत यात्रा पर निकली हैं। उन्हें यह देश बहुत पसंद आ रहा है। खास बात यह है कि यहां आकर वह भगवान कृष्ण की परम भक्त बन गई हैं। उन्हें कृष्णा का वृंदावन भा गया है।

 

भगवान कृष्ण की भक्त हैं मैरी
यूपी के जाने-माने ब्रज इलाके में एक्ट्रेस दो खास काम करने आई हैं। दरअसल वह भगवान कृष्ण को और करीब से जानना चाहती हैं और यहां कुछ सोशल वर्क करना चाहती हैं। भारत की यात्रा पर निकली मैरी हाल में संदीपन मुनी के एक स्कूल विजिट पर गईं। वहां उन्होंने बच्चों के साथ खास वक्त बिताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर मथुरा के स्कूल के बच्चों के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

प्रिंस हैरी और मेगन ने शादी में आने वाले मेहमानों से की खास अपील, आप भी पढ़ें

 

एक बच्चे को लिया गोद
भारत का कल्चर समझने के बाद उन्हें इस देश से ऐसा प्यार हुआ की उन्होंने इस स्कूल के एक बच्चे को गोद ले लिया। मैरी अब इस बच्चे की पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च उठाएंगी। इतना ही नहीं फूड फॉर लाइफ ऑर्गनाइजेशन से जुड़ी मैरा ने संस्था की सहायता के लिए लॉस एंजेलिस में Food for Life Vrindavan नाम का इवेंट भी ऑर्गनाइज किया।

 

भारत में आकर सपना हुआ पूरा
गौरतलब है कि मैरी ने साल 2009 में फिल्म 'I Love You Beth Cooper' से अपने कॅरियर शुरुआत की थी। मैरी ने एक इंटरव्यू के दौरान भारत में अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा,'मेरा बचपन से ही ये सपना था कि मैं कृष्ण और भारत के बारे में जानूं और मेरा ये सपना फूड फॉर लाइफ ऑर्गनाइजेशन के जरिए पूरा हो गया है'।

Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें (Hindi News App) Get all latest Hollywood News in Hindi from Politics, Crime, Entertainment, Sports, Technology, Education, Health, Astrology and more News in Hindi

अपनी कम्युनिटी से वैवाहिक प्रस्ताव पाएं। फोटो और बायोडेटा पसंद आने पर तुरंत वाट्सएप्प / फ़ोन पर बात करें।३,५०,००० मेंबर्स की तरह आज ही familyshaadi.com से जुड़ें।FREE

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB