newsdog Facebook

सैमसंग का दो रियर कैमरे वाला ,ये स्मार्टफोन लॉन्च।जाने कया है खास..

Aman's Tech 2018-04-16 00:24:04

हेलो दोस्तों स्वागत है हमारे इस चैनल अमन_टेक में। यहां हम आपके लिए डेली कुछ ना कुछ मजेदार रोचक और एंटरटेनमेंट से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज़ लाते रहते हैं हमारे इस चैनल को फॉलो करना मत भूलें ।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। सैमसंग इंडिया ने ईमेल के ज़रिए बयान जारी करके इस डुअल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जानकारी दी। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले इसे सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। अहम खासियत की बात करें तो गैलेक्सी जे7 डुओ डुअल कैमरा सेटअप, एंड्रॉयड ओरियो, ऐप पेयर फीचर और बिक्सबी होम के साथ आता है। गौर करने वाली बात है कि यह सैमसंग का सबसे सस्ता डुअल कैमरा सेटअप, एंड्रॉयड ओरियो, ऐप पेयर फीचर और बिक्सबी होम के साथ आता है। गौर करने वाली बात है कि यह सैमसंग का सबसे सस्ता डुअल कैमरा सेटअप स्मार्टफोन है। जानकारी दी गई है कि सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ स्मार्टफोन 12 अप्रैल से रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा। गैलेक्सी जे7 डुओ की कीमत 16,990 रुपये होगी। यह ब्लैक और गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी जे7 डुओ के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और ग्लोनस शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस हैंडसेट का हिस्सा हैं। बैटरी 3000 एमएएच की है। गैलेक्सी जे7 डुओ का डाइमेंशन 153.5x77.2x8.2 मिलीमीटर है और वज़न 174 ग्राम।कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी जे7 डुओ के पिछले हिस्से पर दो कैमरे हैं। पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का। अपर्चर एफ/1.9 है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह एफ/1.9 अपर्चर और एलईडी फ्लैश से लैस है। प्राइमरी कैमरे से यूज़र फुल एचडी रिजॉल्यूशन तक के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। कंपनी ने फेस अनलॉक, सेल्फी फोकस और ब्यूटी मोड फीचर दिए जाने की जानकारी दी है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।

डुअल सिम (माइक्रो) वाला गैलेक्सी जे7 डुओ एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है। इसमें 5.5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 7 सीरीज़ के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का और 4 जीबी रैम इस्तेमाल हुआ है। इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.6 गीगाहर्ट्ज़ है।

आपको यह जानकारीरी कैसी लगी आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर हमें जरूर बताएं हमारे इस चैनल को फॉलो करें ताकि हम आपके लिए ऐसी जानकारियां और लाते रहें । धन्यवाद......