newsdog Facebook

'गोल्डन दूल्हा' जिसे देख रह जाएंगे हैरान, टाई से लेकर जूते तक सोना ही सोना

Khabar Active 2018-04-16 07:33:26

डेस्क। लोग अपनी शादी में पता नहीं क्या-क्या खरीदते है। कई दिन पहले से ही जमकर शॉपिंग करते है। कपड़ों पर काफी खर्च करते है। सुन्दर दिखने के लिए ब्रांडेड कपड़े, जूते और जैकेट खरीदते है। लेकिन कभी-कभी तो कुछ लोग हद पार कर देते है। ऐसा ही एक मामला अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

पाकिस्तान के लाहौर में एक दूल्हे ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का एक सूट पहना, जिसकी कीमत करीब 63,000 रुपए बताई गई है। लेकिन हैरानी तब हुई जब पता चला कि इस सूट के साथ दूल्हे ने करीब 17 लाख रुपए के सोने के जूते और 5 लाख की सोने की टाई पहनी। दूल्हे के जूतों में 32 तोले सोने और टाई में 10 तोले सोने का इस्तेमाल हुआ है।

वीडियो: महिला को देख आपा खो बैठा गोरिल्ला, सरेआम करने लगा ऐसी हरकत..

इस तरह से इस दूल्हे ने करीब 25 लाख रुपए कीमत के कपड़े पहने हुए थे। जाहिर सी बात है कि यह न्यूज वायरल होनी ही थी। दूल्हे की पहचान हाफिज सलमान शाहिद के रुप में हुई है, जो कि एक बिजनेसमैन है।

This groom in Lahore wore an outfit on his valima which is worth Rs. 25 lakhs. His suit alone cost, Rs. 63,000, his shoes were made with 32 tolas of gold and they cost Rs. 17 lakhs and that tie is made with 10 tolas gold which cost Rs. 5 lakhs. pic.twitter.com/vaGJUeHJ0b

— Zaydan Khan (@Zaydan_Khan) April 13, 2018


अपने सोने के कपड़ों के चलते दूल्हे को सुरक्षाकर्मी भी लगाने पड़े। क्योंकि पाकिस्तान में हालात बहुत ख़राब है। लूट मारपीट की घटना बहुत ज्यादा होती है। इससे डरते हुए इस दूल्हे ने भी अपनी सुरक्षा के लिए ख़ास इंतेज़ाम किया। बता दें कि दूल्हा अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है और 7 बहनों का अकेला भाई है।

hafiz salman shahidpakistani goldan dulhawore attireअजब गजब दूल्हा