newsdog Facebook

प्रपोज करने का ये तरीका अपनाएं, इनकार करना हो जाएगा मुश्किल

Azab Gazab 2018-04-16 20:04:58

loading...


अक्सर ऐसा होता है कि जिस किसी को हम बहुत ज्यादा पसंद करते हैं या बहुत ज्यादा पसंद करते हैं तो उससे हम अपने दिल की बात नहीं कह पाते हैं. कभी-कभी गलत समय या गलत तरह से अपने दिल की बात कहने पर भी बात बिगड़ जाती है. आज हम आपको अपने साथी को प्रपोज करने के कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिससे वो आपके प्रपोज को मना ना कर पाए-

Source-Women’s Tribe

1. नजदीकियां अक्सर धीरे-धीरे ही बढ़ती हैं

अगर आप किसी लड़की को सीधे प्रपोज कर देंगे तो जाहिर सी बात है कि वो असहज हो जायेगी और आपकी जो बात बन सकती हो वो भी हमेशा के लिए बिगड़ सकती है.


जिसे हम पसंद करते हैं उसे जल्दबाजी में प्रपोज नहीं करना चाहिये. उसे वक्त दें, उसकी सारी पसंद-नापसंद जानें जिससे आप और उसके बीच की दूरी खत्म ो सके.

2. सेंस ऑफ ह्यूमर

लड़कियों को अक्सर ऐसे लड़के जरूर पसंद आते हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होता है इसलिए जब भी मौका मिले अपने साथी का मूड अच्छा करने की कोशिश करें.


अपने साथी को प्रपोज करने से पहले अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से उसके करीब जाने की कोशिश करें.


3. सरप्राइज देकर प्रपोज करें

प्रपोज करने से पहले से पहले आप एक अच्छा माहौल बनाने के लिये उसे एक ऐसा सरप्राइज दे सकते हैं जो उसे पसंद आये लेकिन ध्यान रखें कि प्रपोज से पहले का सरप्राइज उसे अच्छा लगे नहीं तो बात बिगड़ भी सकती है.

4. आधुनिक एप्स की ले सकते हैं आप मदद

अगप आप अपने दिल की बात सीधे नहीं बोल पा रहे हैं तो फिर आप फिर उसे प्रपोज करने के लिए आप आजकल तकनीकि रुप से उपलब्ध एप्स का प्रयोग कर सकते हैं.

5. वेलेन्टाइन डे की जरूरत नहीं

सच्चे प्यार को प्रदर्शित करने के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती है, इसके लिए तो सिर्फ और सिर्फ एहसास की जरूरत होती है.

अगर आपको लगता है कि आपके प्यार का एहसास उसे हो चुका है तो फिर आप अपने साथी को प्रपोज करने से मत चूकिये.