newsdog Facebook

15 साल की उम्र से करती है सलमान खान से प्यार, शादी के लिए अमेरिका से भारत आ गयी थी पर...

Dil Se Desi 2018-04-17 11:48:37

15 साल की उम्र से करती है सलमान खान से प्यार, शादी के लिए अमेरिका से भारत आ गयी थी पर…

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की पॉपुलैरिटी किसी हॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है . सलमान खान के दुनिया भर में करोड़ो चाहने वाले है जो उनकी एक झलक के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते है . सलमान अपनी फिल्मो के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे है. सलमान का नाम आये दिन कोई न कोई विवाद में आते रहता है . फ़िलहाल सलमान को काले हिरन के शिकार के मामले में जोधपुर कोर्ट उन्हें 5 साल की सजा सुना चुकी है. हलाकि दो दिन जेल में बिताने के बाद सलमान को बेल मिल गई .

सलमान खान वैसे तो बॉलीवुड के सुपरस्टार है लेकिन अपने अफेयर वजह से भी हमेशा लाइमलाइट में रहे है . सलमान के इतने लम्बे फिल्मी करियर में उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है. वैसे तो सलमान खान को चाहने वाली करोड़ो लडकिया है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है उस एक्ट्रेस के बारे में जिसने 15 साल की छोटी उम्र में सलमान को दिल दे दिया था और उनसे शादी करने अमेरिका से भारत आ गई थी . हम बात कर रहे है पकिस्तान मूल की अभिनेत्री सोमी अली की जिनका नाम एक समय में सलमान के साथ जुड़ा था .

पाकिस्तान के कराची में जन्मीं सोमी अली का कहना है कि ऐश्वर्या राय की वजह से उनका और सलमन का ब्रेकअप हुआ था . सोमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान पर उनका क्रश था और वह उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड थे . वह सलमान के लिए इस कदर पागल थीं कि उन्होंने फ्लोरिडा छोड़ दिया और फिल्मों में काम करने के लिए भारत आ गईं. भारत आने का कारण यह भी था कि वह सलमान से मिल सकें और शादी कर सकें . खबरों की माने तो जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

सलमान और सोमी के रिश्ता सही चल रहा था लेकिन इसी बीच सलमान ने ” हम दे दिल चुके सनम ” साइन की और शूटिंग के दौरान वह ऐश्वर्या के प्रति आकर्षित हो गए थे और इसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया. सोमी अली अब 42 वर्ष की हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है . वोह अभी भी पहले जैसी ही खुबसूरत लगती है.

यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करे

Posted in Bollywood Gossips

loading...