newsdog Facebook

गुवाहाटी : विवाहिता की संदिग्ध मौत, दुष्कर्म का संदेह

Daily Hindi News 2018-04-17 12:27:38

गुवाहाटी


महानगर में पिछले 24 घंटे के दौरान महिलाओं  के खिलाफ़ दो अलग- अलग अपराध सामने आए। हाथीगांव इलाके  जहां  विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया, वहीं गड़चुक में घायलावस्था  एक महिला के अचेत मिलने से सनसनी फैल गई । दोनों ही घटनाओं के संदर्भ में पुलिस की जांच जारी है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथीगांव  थानांतर्गत साहनगर इलाके  के रहने वाले नजीम हुसैन नामक व्यक्ति की पत्नी साहिदा बेगम का शव संदिग्ध परिस्थितियों  में पाया गया । स्थानीय  लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ महीने पहले महिला के पति नजीम ने दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की थी।  स्थानीय लोगों को संदेह है कि साहिदा दहेज की भेंट चढ़ गई।  



घटना के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर  पति व देवर को  हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है । धर गड़चुक थानांतर्गत लाचितगढ़ हाई स्कूल के पास सोमवार की सुबह एक 30 से 32 वर्षीया महिला घायलावस्था में पाई गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सुचना  पुलिस को दे दी।  



खबर मिलते ही  पुलिस मौके पर पहुच गई और घायलावस्था में पड़ी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में  पुलिस ने पाया कि महिला का विवाह गोलाघाट में हुआ था। पिछले 7 वर्षों से वह अपने पुत्र के साथ वशिष्ठ इलाके में किराए के मकान में रह रही थी। पुलिस के अनुसार महिला पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है। हालाकि इस पूरी घटना के पीछे की सच्चाई क्या है, इसका पता महिला के बयान, मडिकेल रिपोर्ट आने पर ही  चल पाएगा। वहीं स्थानीय लोगों  ने संदेह जताया है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है