newsdog Facebook

देवभूमि में एक पिता ने रिश्तों को किया तार-तार, 7 साल की बेटी को चाकू से उतारा मौत के घाट

Angwaal 2018-04-17 12:28:48

देहरादून। उत्तराखंड में एमडीडीए काॅलोनी डालनवाला से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर आई है। एक पिता ने नशे ही हालत में महज 7 साल की अपनी ही बेटी के गले पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद  उसने लाश को 30 घंटे तक घर में छुपाए रखी। सोमवार को घर से बदबू आने के बाद उसने बेटी की लाश को रजाई में लपेट कर 5 किलोमीटर दूर खाली पड़े प्लाॅट में फेंक दिया। अब पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

गौरतलब है कि आरोपी विक्टर थाॅमस एमडीडीए काॅलोनी डालनवाला में पिछले 4 महीनों से किराए पर रहता था लेकिन अपनी पत्नी के कुछ दिनों से लापता होने के बाद वह अपनी दूसरी पत्नी और पहली पत्नी के बच्चों के साथ वहां रहता था और वहीं मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। पहली पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी 11 अप्रैल को विक्टर ने दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि विक्टर की पहले से ही आपराधिक छवि रही है। ऐसे में उसने नशे ही हालत में अपनी बेटी के गले पर वार कर उसे मार दिया। 

ये भी पढ़ें - कल खुलेंगे यमुनोत्री और गंगोत्री धाम के कपाट, श्रद्धालु कर सकेंगे भगवान के दर्शन

इसी दौरान विक्टर रजाई में 7 वर्षीय बेटी हेलिना उर्फ अब्बू की लाश लपेटकर तपोवन स्थित एमडीडीए के खाली प्लॉट में फेंक आया, साथ ही शव पर नमक भी डाल दिया। पुलिस ने शव बरामद करने के साथ ही पूर्व प्रधान प्रवीन त्यागी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस से शिकायत करने के बाद उसे पूछताछ के बाद पुलिस ने बुलाया जहां उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।