newsdog Facebook

बुरा समय हुआ समाप्त, इन 3 राशि वालों को मिलेगी हर तरह की खुशखबरी

News Raj 2018-08-04 22:11:33

 

कन्या  राशि

शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता का अनुभव हो सकता है। धन का व्यय ना हो, इसका ध्यान रखें। परंतु मध्याह्न के बाद मित्रों के साथ हुई भेंट से आप प्रसन्न हो जाएंगे। आर्थिक लाभ होगा। भाई-बंधुओं के साथ प्रेम बढ़ेगा। भाग्यवृद्धि के प्रसंग बनेंगे। किसी से पैसों की लेन-देन में लापरवाही से बचें। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। मध्याह्न के बाद समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप नए कार्यो का प्रारंभ कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रमोशन के योग हैं।

धनु राशि

समय पर मदद मिलती रहेगी भाइयों और मित्रों से भी आपको पूरा सहयोग मिलेगा गोचर कुंडली में चंद्रमा पांचवे भाव में है इससे अचानक धन लाभ हो सकता है. आपके सामने आगे बढ़ने के कई नए मौके आ सकते हैं आप अपनी कोई काम की बातों पर ध्यान दें दूसरों की खातिर भी आपको कुछ त्याग करना पड़ सकता है. रोज के कामों में फायदा मिलेगा दफ्तर में अपने चलते काम और बकाया काम की जांच करने कोई इस बारे में पूछ सकता है आपके कामों से सभी खुश रहेंगे बच्चों की मदद भी मिल सकती है. पार्टनर आपकी हर बात समझेगा और आपसे सलाह लेगा कार्य क्षेत्र व्यापार में थोड़े सावधान रहें. इस सप्ताह आप को परिवार में कुछ बदलाव भी महसूस हो सकते हैं. सिर दर्द और बदन दर्द से परेशानी हो सकती है इसलिए आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा.



मकर राशि

इस सप्ताह के अंतर्गत दफ्तर में दूसरों के विवादों का निपटारा कर सकते हैं. आपका रवैया और सोच सकारात्मक रहेगी जिसके चलते आप अपने हर एक काम में सफलता हासिल कर पाएंगे. दूसरों के प्रेम और समर्थन के दम पर आपका कॉन्फिडेंस बढ़ जाएगा. आप जो भी कुछ करेंगे. बहुत शांति से और सोच समझकर ही करेंगे अन्य मामलों में आप दूसरों को अपनी बात से सहमत कराने में बहुत हद तक सफल हो जाएंगे. विषय परिस्थितियां आपको ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाएंगे. आपके निजी जीवन में कई बड़ी बात हो सकती है. शांति से किसी मामले को निपटा लें वरना परेशान हो सकते हैं साझेदारी के व्यापार में फायदा मिलने के योग बन रहे हैं. परिवार और बच्चों को समय देना होगा. इस सप्ताह आप की सेहत भी पहले से ज्यादा अच्छी रहेगी आप पूरी तरह स्वस्थ रहेंगे