newsdog Facebook

उत्तर प्रदेश की जेल में फिर हो गया ये कांड, योगी सरकार परेशान

vkcvishu 2018-08-05 22:18:21


Third party image reference

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी कि राज्य में कानूनी व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पुलिसिंग को मजबूत कर रहे हैं. पुलिस को कई अधिकार दिए गए हैं अपराधियों का एनकाउंटर अभियान चलाया जा रहा है. अपराधी डर का सरेंडर भी कर रहे हैं. लेकिन इन सब के चलते अपराधियों ने जेल में भी अपना अपराध जारी रखा है. आज हम बात करने वाले हैं उत्तर प्रदेश की जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद की जिन्होंने जेल के अंदर ही बात किया हुआ ऑडियो रिकॉर्ड वायरल हुआ है. इस ऑडियो टेप के वायरल होने से उत्तर प्रदेश के राजनीतिक माहौल में हड़कंप मच गया है।

Third party image reference

न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी पर प्रसारण माफिया डॉन अतीक अहमद ने समाजवादी पार्टी के एक पूर्व नेता निजामुद्दीन को धमकी देते हुए सुनाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि निजामुद्दीन ने बहुजन समाजवादी पार्टी छोड़कर कुछ दिनों पहले ही समाजवादी पार्टी जॉइन कर ली थी. वही माफिया डॉन अतीक अहमद समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. बाहुबली अतीक अहमद निजामुद्दीन से जबरन वसूली के लिए फोन करता हैं. बाहुबली अतीक अहमद को निजामुद्दीन से जबरन वसूली फोन के लिए उत्तर प्रदेश सरकार और लाचार पुलिस प्रशासन का पता चलता है. राज्य सरकार ने पुलिस प्रशासन को सुधारने का वादा किया था. ऑडियो टेप रिकॉर्डिंग से पुलिस प्रशासन पर फिर से सवाल खड़ा होना शुरू हो गया है।

Third party image reference

उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रशासन को लेकर आपकी क्या राय है अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं साथ ही अगर आपने हमारे न्यूज़ चैनल को फॉलो नहीं किया है तो कृपया फॉलो करें।

 News source: NEWS 18