newsdog Facebook

पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया निक को लेकर ये बड़ा खुलासा

Herald Spot 2018-08-07 10:01:44
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास के अफेयर को लेकर कई प्रकार की बाते सामने आ रही है। फिल्म भारत को छोड़ने की वजह प्रियंका और निक की शादी को बताया जा रहा था। इससे पहले प्रियंका के जन्मदिन पर निक की सगाई करने के बात भी सामने आ चुकी है। लेकिन इस प्रकार की खबरों को निक और प्रियंका ने अपनी तरफ से नहीं कही है। लेकिन पहली प्रियंका चोपड़ा ने निक के सा​थ संबंधों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। प्रियंका ने कहा ये सब बात उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी है और इन बातों को सार्वजनिक करना सही नहीं है।

प्रियंका ने कहा कि वह अपने संबंधों के बारे में किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं समझती। प्रियंका ने कहा की मेरा निजी जीवन सार्वजनिक करने के लिए नहीं है। प्रियंका ने कहा की मेरे जीवन का ज्यादा हिस्सा सार्वजनिक उपभोग के लिए है लेकिन कुछ हिस्सा सिर्फ मेरा है। प्रियंका ने कहा की मैं एक लडक़ी हूं और इन बातों को केवल मेरे तक रहने का ही अधिकार है। मैं अपने निजी जीवन में किसी के साथ काम करू या किसी के साथ बाहर जाऊं तो सबको बताना जरूरी नहीं है।

मैं अपने परिवार, दोस्ती और दूसरे संबंधों के बारे में दूसरे लोगों को बताना जरूरी नहीं समझती हूं। प्रियंका ने ये सब बात फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन और येस बैंक की ओर से आयोजित ‘चैलेंजिंग द स्टेट्स क्यू एंड फ़ार्ज़िंग  न्यू पाथ्स’ के एक सेशन में बताई है। प्रियंका का कहना एकदम सही किसी व्यक्ति के निजी जीवन को लेकर सवाल उठाना और उनके बारे में जानना ​दूसरे के लिए जरूरी नहीं है। हर इंसान का ​अधिकार है की वह अपने निजी को किसी भी प्रकार से जी सकता है। प्रियंका से पहले उनकी मां ने प्रियंका की शादी की बात को नकार चुकी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures