newsdog Facebook

20 भूतों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, बोली- पहली बार बेडरूम में हुआ था ये सब...

Patrika 2018-08-07 11:40:59

नई दिल्ली: अक्सर कुछ लोग ऐसे दावे कर देते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक दावा अमेरिका की रहने वाली 30 साल की एक महिला एमेथिस्‍ट रेएल्‍म ने किया है। उन्होंने जो बातें बताईं वह सुनकर लोग हैरान हैं।

20 आत्‍माओं के साथ बनाए शारीरिक संबंध

दरअसल, एमेथिस्‍ट रेएल्‍म स्पिरिचुअल गाइडेंस काउंसलर हैं। वह 10 साल पहलले तब चर्चा में आईं जब उन्होंने ये घोषणा की कि वह कभी इंसान के साथ रिलेशन में नहीं रहेंगी। वहीं, अब उन्‍होंने दावा किया है कि वह बीते 11 साल में 20 आत्‍माओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि वह अब घोस्ट बच्चों के बारे में सोच रही हैं।

अमेरिका के जंगल में मिला पहला घोस्ट प्रेमी

एमेथ‍िस्‍ट ने बताया कि वह ऑस्‍ट्रेलिया घूमने गई थीं। एक दिन जंगल से होकर गुजर रही थी, तभी उन्होंने एक उद्भुत शक्‍ति‍ को महसूस किया। मैं समझ गई कि एक मुझे नया प्रेमी मिल गया है। अब हमारा रिश्‍ता बेहद गहरा हो चुका है। उन्होंने बताया कि मैं इस प्रेमी महसूस कर सकती हैं। हम दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।

प्लान कर रहीं घोस्‍ट बेबी

एमेथ‍िस्‍ट ने कहा कि वह इस आत्‍मा उनके साथ ब्रिटेन लौट आई हैं। यह एक सीरियस रिलेशनश‍िप है। हम एक घोस्‍ट बेबी भी प्‍लान कर रहे हैं। उनका मानना है कि कुछ महिलाएं आत्‍माओं के द्वारा प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं, लेकिन इंसान का शरीर और मन इसे प्रोसेस नहीं कर पाता इसलिए प्रेग्‍नेंसी आगे नहीं ठहरती। हालांकि, उन्हें पूरा भरोसा है कि इसका कोई न कोई तरीका जरूर होगा। उन्होंने अभी तक इस पर ज्‍यादा काम नहीं किया है।

पहली बार एेसे बनाए आत्मा से संबंध


एमेथ‍िस्‍ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि 10 साल पहले वह अपने मंगेतर के साथ नए घर में श‍िफ्ट हुई थीं। वह कुछ काम से शहर के बाहर गया हुआ था। मैंने आत्माओं के लुभाने के लिए काफी छोटे और भड़कीले कपड़े पहने। इसके बाद मुझे अद्भुत शक्ति का एहसास हुआ और ये ही मेरा उस आत्मा के साथ सेक्‍स का पहला अनुभव था।

टूट गया मंगेतर से रिश्ता

बता दें, एमेथ‍िस्‍ट के मंगेतर को ये बात पता चल गई थी वह आत्माओं के बातें करती है। वह चाहता था कि एमेथ‍िस्‍ट ये सब छोड़ दे, लेकिन जब एमेथ‍िस्‍ट ने ऐसा नहीं किया तो दोनों का रिश्‍ता टूट गया।