newsdog Facebook

Revealed : करीना के 'ऑनस्क्रीन' पत‍ि इस टीवी एक्ट्रेस से करने जा रहे हैं शादी

First Post 2018-08-07 11:47:00

'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर खान के ऑन-स्क्रीन पति का रोल निभाकर अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल संग सगाई कर ली है. आजतक की रिपोर्ट के मुताबि‍क दोनों 15 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुमित ने अपनी शादी की डेट को कन्फर्म करते हुए बताया, "एकता बहुत ही खूबसूरत इंसान है. मैंने कुछ दिन पहले ही एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले ही उसका फैसला बदलता मैंने उसे अंगूठी पहना दी."


A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on Jul 26, 2018 at 7:39am PDT

सुमित ने यह भी कहा, "मुझे खुशी है कि उसे रिंग पंसद आई और उसने मेरा प्रपोजल स्वीकार कर लिया. दुर्भाग्यवश मैं गलत साइज की अंगूठी ले आया और मेरे जैसे इंसान से ये उम्मीद की जा सकती है."

सुमित ने बताया, "मेरा परिवार एकता को बहुत पसंद करता है. जब उसके परिवार से जम्मू में मिले थे हम उनके प्यार को देखकर अभिभूत हो गए थे. हम एक ट्रेडिशनल कश्मीरी शादी की प्लानिंग कर रहे है."

उधर, सगाई के बारे में एकता कौल भी अपने इस रिश्ते को लेकर काफी खुश है और सुमित के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए काफी उत्सुक है. उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि मैं सुमित से शादी कर रही हूं. रिंग पहनाने से पहले वह मेरे परिवार से मिलने जम्मू आए था और इसके बाद उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया."

सुमित की पहली शादी शिवानी तंकसले से हुई थी, दोनों एक दुसरे से थिएटर पर मिले थे. हालांकि, कुछ समय में उनके रिश्ते पर खटास पड़ गई और फिर दोनों ने तलाक ले लिया. दूसरी ओर एकता की सगाई शो 'रब से सोणा इश्क' के को स्टार कनन मल्होत्रा से हुई थी, लेकिन उनका रिश्ता भी टूट गया था.


A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on Apr 25, 2018 at 7:29am PDT


लोकप्रिय टीवीएफ वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' में मिकेश की भूमिका से अभिनेता सुमित व्यास युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो गए. वेब सीरीज के शौकीन लोगों के लिए सुमीत व्यास एक जाना पहचाना नाम हैं.उन्होंने श्रीदेवी की 'इंग्लिश विंग्लिश' के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत की. 'गुड्डू की गन' और 'वीरे दी वेड‍िंग' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया. एकता कौल आखरी बार स्टार प्लस के टीवी शो 'मेरे अंगने में' की मुख्य नायिका के तौर पर दिखाई दी थी.