newsdog Facebook

नाइट क्लब में एक दूसरे को किस करते स्पौट हुए प्रियंका और निक

Grihshobha 2018-08-07 10:47:42

इस वीडियो को प्रियंका के मलेशिया फैन क्लब ने शेयर किया है. इसको शेयर करते हुए लिखा गया है प्रियंका और निक सिंगापुर स्थित लावो नामक नाइट क्लब में स्पाट किए गए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, निक और प्रियंका किस तरह से पार्टी एंज्वाय कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, प्रियंका और निक के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं और अब फोटो व वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर भी इनकी बौन्डिंग देखी जा सकती है. जब अमेरिका से प्रियंका और निक भारत आए थे तब भी मुंबई की सड़कों पर दोनों एक दूसरे हाथ थामे नजर आए थे. इसके बाद वे मुंबई से गोवा भी गए थे जहां पर इन्होंने वेकेशन एंज्वाय किया था. इस समय भी इन दोनों के बीच अफेयर को लेकर खूब अफवाह थी.

Priyanka Chopra and Nick Jonas Jonas spotted at Lavo last night in Singapore! 😉 pic.twitter.com/PXnFRcl8Kt

— Priyanka Malaysia FC (@Priyanka0nline) August 5, 2018


गौरतलब है कि फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा के अचानक निकल जाने वाली बात को फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विट के जरिए बताई थी. प्रियंका को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने ‘भारत’ फिल्म छोड़ कर विदेशी प्रोजेक्ट को हां कहा है. फिल्म काउबौय निंजा नाम की फिल्म में प्रियंका हौलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट के साथ काम करने जा रही हैं. यह फिल्म एजे लिबरमैन के उपन्यास पर आधारित है. यह उपन्यास भी इसी नाम से आया था. फिल्म की कहानी मनोचिकित्सक के इर्द गिर्द घूमती है.