newsdog Facebook

हवाई जहाज में महिला ने किया ऐसा काम, देखकर यात्री हुये शर्मसार

Naukri Nama 2018-08-07 13:16:02

जयपुर। सोशल मीडिया पर इन दिनों किसी भी अनोखी चीज का वीडियो बहुत जल्दी वायरल होता है। ऐसे में कई बार ऐसे अजीबोगरीब किस्से शेयर होते हैं जिन्हें देखकर यकीन नहीं होता है। ऐसा ही एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। इसमें एक महिला विमान में ऐसा काम कर रही है, जिसे देखकर यात्रियों को शर्म आ गई। जी हां, यह महिला विमान के फर्श पर आराम से वो गंदा काम कर रही थी, तब किसी ने चुपके से वीडियो बना लिया था।

बता दे कि महिला यात्री ने हवाई जहाज के फर्श पर ही मूत्र विसर्जन कर दिया। आप भी इस वाकिये को सुनकर चौंक गए ना। दरअसल इस महिला ने विमान में सूसू करके रातों रात किसी सेलिब्रिटी की तरह प्रसिद्धि हासिल कर ली है। हालांकि विमान प्रबंधन ने तुरंत महिला को पकड़कर अगले हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया था, मगर तब तक वह महिला सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी थी।

इस महिला ने लंदन से विमान में प्रवेश किया था। जब यह विमान वारसॉ जाने के लिए रनवे पर दौड़ रहा था, तभी महिला ने विमान के कर्मचारियों से शौचालय जाने की अनुमति मांगी थी। मगर विमान के कर्मचारियों ने उसे थोड़ी देर आने की कहकर मना कर दिया। ऐसे में महिला एक कोने में जाकर चुपचाप फर्श पर पेशाब करने लग गई। सहयात्रियों के हल्ला करने पर विमान के कर्मचारियों ने तुरंत महिला को धर दबोचा।

हालांकि वीडियो पर कमेंट करने वाले ज्यादातर लोगों को यही कहना है कि आपातकाल में ऐसा हो जाता है। मगर उस विमान में मौजूद सभी यात्रियों ने जब इस महिला को खरीखोटी सुनाई तो उस पर कोई असर नहीं हुआ। वह तो मजे से मूत्र विसर्जन कर रही थी। आपके हिसाब से महिला का कृत्य किस तरह का था?