newsdog Facebook

राहुल गांधी की शादी के लिए साध्वी प्राची कर रहीं ये काम, जानकर होगी हैरानी

Techtelevisions 2018-08-07 19:41:49

देश में चुनावी माहौल है। हर ओर बस चुनाव, प्रत्याशी और सीटों की ही चर्चा होती है। इसके अलावा भी कई विषय हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। इनमें से ही एक है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी की बात। वैसे एक बड़ी खबर है कि विहिप नेता अब राहुल गांधी की शादी करवाना चाहती हैं। वो राहुल की शादी के लिए क्या काम कर रही हैं क्या आपको पता है। चलिए हम आपको बताते हैं।

48 साल के राहुल गांधी अबतक हैं कुंवारे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 48 साल के हो गये हैं। वो अबतक कुंवारे हैं यानि उन्होंने अब तक शादी ही नहीं की है। इसी वजह से उनकी शादी हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी मुद्दे को एक बार फिर विहिप नेता साध्वी प्राची ने उठा दिया है।

आखिर क्या कहना है साध्वी प्राची का, आइए जानें

हाल ही में विहिप नेता साध्वी प्राची वृन्दावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंची थीं। यहां दर्शन के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इसी दौरान वो राहुल की शादी पर बोलने लगीं। उनका कहना था कि राहुल कभी संसद में आंख मारते हैं तो कभी पिक्चर देखते हैं। कांग्रेस वालों को उनकी शादी कर देनी चाहिए।

खुद कहा, राहुल की शादी के लिए कर रही हूं ये काम

साध्वी प्राची ने राहुल की शादी को राजनीतिक रंग दे दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लोकसभा में बहुमत तो मिलना नहीं है, कम से कम सोनिया गांधी को बहू ही मिल जाये। इतना ही नहीं वो बोलीं कि मैं गोरखनाथ बाबा के दर्शन करने गई थी। वहां पर मैंने राहुल गांधी की शादी की मन्नत भी मांगी। उन्होंने कहा कि मैंने बाबा से कहा कि राहुल गांधी की शादी जल्द ही करवा दीजिये...अगर आपको यह जानकारी पसंद आई तो इसको शेयर जरूर करें। ऐसी ही और खबरों के लिए आप मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद।।