newsdog Facebook

शादी की खबरों के बीच प्रियंका का खुलासा, इस चीज से करती हैं सबसे ज्यादा नफरत

Kakkajee 2018-08-07 22:00:00

अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में आईं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वो किस चीज से सबसे ज्यादा नफरत करती हैं। जी हां, इसी के साथ प्रियंका ने ये भी बताया है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किस बात से लगता है। लेकिन इससे पहले की आप किसी बॉलीवुड हीरो या हिरोइन के बारे में सोचे हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। क्योंकि प्रियंका को जो चीज सबसे ज्यादा नापसंद है वो है असफलता।

प्रियंका चोपड़ा अपनी करियर के जिस मुकाम पर हैं, वहां उन्हें देखकर ऐसा लगता नहीं है कि उन्हें किसी चीज से डर लगता होगा। लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि बॉलीवुड की देसी गर्ल के मुताबिक उन्हें आज भी असफल होने से बहुत डर लगता है। प्रियंका के अनुसार,‘मुझे असफल होने से बहुत डर लगता है। मुझे असफल होने से नफरत है। मैं असफलताओं को हैंडल नहीं कर पाती हूं। जब मैं किसी काम को करने में असफल हो जाती हूं तो मेरी मां सबसे बस यही कहती है कि उसे कुछ वक्त के लिए अकेला छोड़ दो।’

अपने करियर के बारे में बात करते हुए प्रियंका कहती हैं, ‘मैंने एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उस समय मुझे लगता था कि मुझे एक जॉब करनी चाहिए लेकिन मैंने अपने आप को समझाया कि मैं अपने कॉम्पटीटर्स में सबसे ज्यादा कॉन्फीडेंट हूं। इंडस्ट्री में 3-4 साल बिताने के बाद मुझे अहसास हुआ कि अगर आप खुद को यह भरोसा दिला देते हैं कि आप बाकी सबसे काबिल हैं तो आपको किसी को पीछे करने की जरूरत नहीं रहती है।’ प्रियंका चोपड़ा ने यह सारी बातें फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन और यस बैंक के द्वारा आयेजित इंटरेक्टिव सेशल में की हैं।


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बहुत ही जल्द अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी रचा लेंगी। इसी कारण उन्होंने सलमान खान की ‘भारत’ से भी किनारा कर लिया। जिसकी वजह से प्रियंका को बहुत लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी।