newsdog Facebook

आलिया अगर कपूर खानदान की बहू बनेंगी तो टूट जाएगी पुरानी परंपरा !

E24 2018-08-08 00:59:00


नीतू कुमार - आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लवस्टोरी किसी से छुपी नहीं है। रणबीर के परिवार के साथ भी आलिया काफी घुल मिल गई हैं। लगता है नीतू कपूर और ऋषि कपूर को आलिया बहुत पसंद हैं लेकिन आलिया अगर कपूर खानदान की बहू बनी तो पुरानी परंपरा तोड़ देंगी। आम तौर पर कपूर खानदान की बहुएं शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करती, रणबीर की मम्मी नीतू कपूर और करीना-करिश्मा की मम्मी बबिता ने एक्टिंग छोड़ दी थी लेकिन आलिया करीना और करिश्मा की तरह परंपरा तोड़ देंगी। आलिया ने साफ कह दिया है कि वो शादी के बाद भी एक्टिंग करेंगी । आलिया भट्ट अपने करियर के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करेंगी । हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का बुल्गारिया शेड्यूल पूरा कर देश लौटी हैं । देश वापस आते ही आलिया ने अपने फैंस के साथ सोशल साइट पर जमकर बातें की ASK ME ANYTHING सेशन में आलिया के फैंस ने उनसे काफी निजी सवाल तक पूछ डाले।  



एक फैन ने जब आलिया से पूछा कि क्या वो शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी तो आलिया ने झट से जवाब दिया कि अपना स्टेट्स के अलावा वो कुछ भी नहीं छोड़ेंगी वो एक्टिंग करेंगी और काफी लंबे समय तक करती रहेंगी। 



आपको बता दे कि संजू की सक्सेस के बाद रणबीर और उनके फैमली मेम्बर्स आलिया को लकी मानने लगे हैं। उन्हें लग है कि जब से आलिया रणबीर की लाइफ में आईं हैं तब से रणबीर की क़िस्मत बदल गई है। यानी आलिया कपूर फैमली और रणबीर के लिए लकी चार्म बन गई हैं। ये इत्तेफाक़ ही है कि आलिया के साथ दोस्ती होने के बाद रणबीर को उनके करियर  की सबसे बड़ी हिट मिली है। इसके ऐसे भी कह सकते हैं कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की वजह से कपूर फैमली का चेहरा खिल गया है।


 रणबीर के घरवाले आलिया को उनके लिए इतना लकी समझ रहे हैं कि वो अब महेश भट्ट की लाडली को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। हाल ही में रिशी कपूर ने तो एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि रणबीर को अब जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए। ऋषि कपूर ने कहा है कि, ''अब वक़्त आ गया है रणबीर को  शादी कर लेनी चाहिए। मेरी शादी 27 की उम्र में हो गई थी। वो अब 35 का हो गया है इसीलिए अब उसे भी शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें कोई परेशानी नहीं है। मैं सिर्फ जाने से पहले अपने ग्रैन्डचिल्ड्रेन के साथ वक़्त बितना चाहता हूं।

इसके अलावा रणबीर की मम्मी नीतू.. बहन रिद्दिमा और भांजी समारा भी आलिया का कपूर फैमली में वेलकम करने के लिए बेक़रार हैं। रणबीर की फैमिली को भी आलिया पसंद है। कभी उनकी फैमिली के साथ डिनर पर जाती हैं तो कभी रणबीर की मम्मी नीतू कपूर के साथ सेल्फी क्लिक करवाती है

 

पिछले दिनों रणबीर की फैमिली के साथ आलिय़ा डिनर पर गई थी। वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ भी आलिया की बेहद खास बॉन्डिंग है। रणबीर-आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है। आलिया और रणबीर के रिश्ते पर करीना भी बयान दे चुकी हैं। 



करीना अब बहुत जल्द आलिया से मिलकर रणबीर के साथ उनके वेडिंग प्लान पर बात करना चाहती हैं.या यूं कहिए कि बेबो को आलिया और रणबीर की शादी की जल्दी है। रणबीर की वेडिंग में पहनने के लिए करीना का ड्रेस बिल्कुल रेडी है। कपूर खानदान आलिया को बहू बनाने के लिए तैयार है लेकिन क्या आलिया की खातिर परिवार की पुरानी परंपरा भी टूटगी ?