newsdog Facebook

चौंकाने वाला खुलासा: पुरुष नहीं महिलाएं ज्यादा एंजॉय करती हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

Samachar Nama 2018-08-08 05:02:40

जयपुर। शादी हर इंसान की जिंदगी का एक अहम पड़ाव होता है। शादी करने के बाद कपल्स को आपस में कई तरह के समझौते करने पड़ते हैं। लेकिन समझौते करने के बाद भी कई लोगों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल पाती। तथा यही कारण एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का कारण बन जाता है।

आप की जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में एक रिसर्च में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। रिसर्च की रिपोर्ट में खुलासा किया है कि एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स से आदमियो की तुलना में महिलाएं ज्यादा खुश रहती हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका की मिसौरी स्टेट यूनिवर्सिटी की असिस्टेंड प्रोफेसर अलिसिया वॉकर ने अभी हाल ही में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को को लेकर एक रीसर्च की थी। इस रिसर्च में अलिसिया वॉकर ने ऐसे लोगों पर रीसर्च की थी जिनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।

अलिसिया वॉकर ने अपनी रीसर्च की रिपोर्ट में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर खुलासा किया कि जिन आदमियों की तुलना में वे महिलाओं ज्यादा खुश थी जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया था। तथा जिन का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर तल रहा था।

साथ ही अलिसिया वॉकर ने अपनी रिसर्च की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में वे महिलाएं ही ज्यादा खुस रहती है जिन की शादीशुदा अच्छी नहीं चल रही हो। तथा जब एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के होने का कारण सिर्फ खुलासा किया गया है कि एक्स्ट्र मैरिटल अफेयर की स्थिती में महिलाओं की खुशी और अघिक बढ़ जाती है। साथ ही इस रिपोर्ट में इस बात को लेकर खुलासा किया गया है कि शादीशुदा लोग अपनी उन जरुरतों को पूरी करने के लिए जो उनके पार्टनर नहीं कर पाते एक्स्ट्र मैरिटल अफेयर रखते हैं।