newsdog Facebook

साल का सबसे बड़ा योग 3 राशि का पलट जायेगा नसीब जिससे होंगी खुशियों की बारिश

Siddharth Xpress 2018-08-08 09:34:05

नमस्कार हमारे न्यूज डॉग चैनल मे आज आप का स्वागत है।

इन 3 राशियों का पलट रहा हैं नसीब 

तुला राशि . इन राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है| जिसके बारे में इन राशि के जातकों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा| इनके पिता से कोई बड़ा धन लाभ होने वाला है| घर में कोई नया मेहमान आने के प्रबल योग बन रहे हैं| आपका अच्छा समय शुरु होने वाला है| आपको तेजी से सफलता मिलेगी आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना है। अगर आप किसी को पसंद करते हैं। और प्रपोज करना चाहते हैं। तो, आपके लिए 11 अगस्त के बाद का समय सबसे अच्छा रहेगा। आपकी बात बनने की पूरी पूरी संभावना है।

मेष  राशि . इन दिनों में आपको अपने कार्यों के लिए सम्मानित किया जाएगा। यह आपके लिए शुभ होगा, यह शुभ होगा। Iबच्चे आपके नाम को उज्ज्वल करेंगे। दिन और रात परिवार की प्रगति के बारे में सोचें। निकट की सभी बुराइयों से दूर चले जाओ और जीवन के बारे में सोचें।लव लाइफ में अपार सफलता मिलने के साथ आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा। किसी खास मित्र के जीवन में आ जाने से जीवन की खुशियां दुगनी हो जाएगी। आने वाला समय आपके लिए नई चुनौतियां लेकर आएगा सभी प्रकार की चुनौतियों को पार करते हुए आप तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। 

कुंभ राशि . इस एक राशि पर भगवान शिव की असीम अनुकंपा बनी हुई है। जिसके कारण इनके लिए आने वाला समय बहुत शुभ और लाभकारी साबित होगा। इस राशि के जातकों का मन प्रसन्न और खुशी से भरा हुआ रहने वाला है। इस बार यह आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है। कार्यालय में दिन की शुरुआत थोड़ा मुश्किल हो सकती है, लेकिन आखिर में यह ठीक हो सकता है। समय रिडीम करने के लिए तैयार रहें। आपकी योजना पूरी की जा सकती है।मौसम से होने वाली बीमारी आपको परेशान कर सकती है। जो जातक दीर्घकालीन बीमारियों से पीड़ित हैं उन्हें फिलहाल राहत मिलने के कोई संकेत नहीं हैं।