newsdog Facebook

16 साल की उम्र मे एक्ट्रेस ने हिमेश रेशमिया के साथ किया था रोमांस !

Up Kiran 2018-08-08 21:45:09


डेस्क. हंसिका ने पहले चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करके सबका दिल जीता और आज वो साउथ की फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक जानी जाती हैं। आज उनके बर्थडे के खास मौके पर बताते हैं उनके बारे में कुछ जरूरी बातें।

हंसिका का जन्म 1991 में हुआ था। हंसिका की पढ़ाई मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी। हंसिका तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। हंसीका ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी। कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था।


इस फिल्म में हंसिका चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इसके बाद साल 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया। इसमें वो बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया था। 2007 में ही उन्होंने साउथ की फिल्म ‘देसमुदुरु’ में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब हंसिका ‘आपका सुरूर’ के लिए आईं, तब सभी उन्हें देखकर चौंक गए थे। सभी इस बात से चौंक गए थे कि हंसीका इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गईं। खबरों की मानें तो हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसीका के ऐसे अचानक बड़े होने के पीछे हार्मोनल इंजेक्‍शन लेना बताया जा रहा था। हालांकि, हंसीका ने इस बारे में कभी कोई कमेंट नहीं किया।

वैसे बता दें कि जब ‘आपका सुरूर’ आई थी तब हंसीका की उम्र 16 साल थी और उन्होंने 19 साल बड़े हिमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था। अब जो बात हम आपको बताएंगे उसे जानकर आप और चौंकने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हंसिका सबसे कम उम्र की ऐसी पहली हीरोइन हैं जिनके फैंस ने मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है। यहां हंसिका की मूर्ति लगाई गई है।’