newsdog Facebook

पकडऩे गए शराब, मिल गए 107 पासपोर्ट

Patrika 2018-08-08 23:33:42

वडोदरा. शहर के अकोटा गांव में एक मकान में इंग्लिश दारू पहुंचने की सूचना पर छापा मारने गए पुलिसकर्मियों को मौके से अलग-अलग व्यक्तियों के 107 पासपोर्ट मिले हैं।
सूत्रों के अनुसार अकोटा गांव में फैलुल्ला नी चाली निवासी मुनाफ मुश्ताक शेख के मकान पर इंग्लिश दारू पहुंचने की मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी। गोत्री थाने के निरीक्षक जी.ए. सरवैया व टीम ने मुनाफ के मकान पर पहुंचकर तलाशी ली।
पुलिस को मुनाफ के मकान से दारू तो नहीं मिली, लेकिन देशी बनावट की पिस्तौल व दो जीवित कारतूस मिले। मुनाफ के मकान से अलग-अलग व्यक्तियों के 107 पासपोर्ट मिलने पर पुलिसकर्मी चौंक गए।

 

 

पुलिस ने मुनाफ की पत्नी समीरा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।

नौकरी से निकालने पर कंपनी के ठेकाकर्मी ने की आत्महत्या
वडोदरा. भरुच जिले में दहेज स्थित एक कंपनी के वडोदरा में अलकापुरी स्थित कार्यालय में ऑफिस ब्वॉय के तौर पर कार्यरत ठेकाकर्मी ने नौकरी से निकालने व पीएफ की राशि ना मिलने के कारण फांसी लगा ली।
सूत्रों के अनुसार, शहर में दंतेश्वर क्षेत्र स्थित चिंतन नगर निवासी संतोष गंगाराम भामरे (44 वर्ष) ने कंपनी के अलकापुरी स्थित कार्यालय में ठेके पर आठ वर्ष तक ऑफिस ब्वॉय के तौर पर काम किया। केटरिंग का ठेका अन्य कंपनी को देने के कारण नए ठेकेदार ने पुराने ठेके के कर्मचारियों को निकाल दिया। इस कारण करीब 20-22 ठेकाकर्मी इस कारण बेरोजगार हो गए।
बताया जा रहा है कि संतोष ने ठेके पर नौकरी के दौरान ऋण लिया था। नौकरी छूटने के कारण ठेके के संचालक से उसने पीएफ की राशि मांगी, लेकिन राशि ना मिलने के कारण वह आर्थिक संकट का सामना कर रहा था। बेकारी ऋण ना चुका पाने की चिंता के कारण उसने मंगलवार को रसोई में दुपट्टे से फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर मकरपुरा थानाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल भिजवाया।